A
Hindi News दिल्ली Video: जेल से छूटने के बाद कालकाजी मंदिर पहुंचे मनीष सिसोदिया, कहा- जल्द ही केजरीवाल भी बाहर आएंगे

Video: जेल से छूटने के बाद कालकाजी मंदिर पहुंचे मनीष सिसोदिया, कहा- जल्द ही केजरीवाल भी बाहर आएंगे

मनीष सिसोदिया ने कहा कि जल्द ही अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर आएंगे। सिसोदिया को हाल ही में जमानत मिली है और वापस आने के बाद वह लगातार सक्रिय रहे हैं।

Manish Sisodia- India TV Hindi Image Source : PTI मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शनिवार को कालकाजी मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने माता के दर्शन किए और प्रार्थना की। माता के दर्शन के बाद सिसोदिया ने कहा कि जल्द ही अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर आएंगे। मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले मामले में पिछले साल गिरफ्तार किया गया था और 17 महीने बाद उन्हें जमानत मिली है। इसी मामले में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है। सिसोदिया को आबकारी नीति मामले में पिछले साल 26 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था और नौ अगस्त को उच्चतम न्यायालय ने उन्हें जमानत दे दी थी।

कालकाजी मंदिर में माता के दर्शन और प्रार्थना करने के बाद मनीष सिसोदिया ने कहा "जेल से बाहर आने के बाद मैं कालकाजी मंदिर में प्रार्थना करने आया हूं। दिल्ली की जनता की आवाज सुनने के लिए मैंने देवी का शुक्रिया अदा किया। मुझे उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल भी जल्द ही जेल से बाहर आएंगे।"

गौरी शंकर मंदिर में भी की थी पूजा

मनीष सिसोदिया ने श्रावण माह के सोमवार के पावन मौके पर चांदनी चौक स्थित गौरी शंकर मंदिर में पूजा-अर्चना की थी और कहा था कि उनके मन में किसी के प्रति कोई द्वेष नहीं है। कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मामले में उच्चतम न्यायालय से जमानत मिलने के बाद तिहाड़ जेल से बाहर आए सिसोदिया भगवान शिव की पूजा-अर्चना के लिए सोमवार सुबह गौरी शंकर मंदिर पहुंचे थे। सिसोदिया ने कहा था, ‘‘भगवान शिव प्रेम का प्रतीक हैं। जिनके हृदय में भगवान शिव का वास है, उनके हृदय में दूसरों के प्रति द्वेष भाव नहीं हो सकता। मैंने आशीर्वाद मांगा कि मुझे भी कण-कण में भगवान शिव ही दिखाई देते रहें।’’ ‘आप’ के प्रमुख नेता सिसोदिया ने जेल से बाहर आते ही अगले साल की शुरुआत में होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनावों की तैयारियां शुरू कर दी हैं। वह दिल्ली के राजनीतिक हालात पर चर्चा करने के लिए पार्टी विधायकों के साथ बैठक करेंगे।

यह भी पढ़ें-

कोलकाता रेप-मर्डर केस: जानिए पश्चिम बंगाल के वो 10 बड़े दुष्कर्म के मामले, जिससे ममता सरकार पर उठे सवाल

VIDEO: कानपुर में ट्रेन हादसा, साबरमती एक्सप्रेस के 20 डिब्बे पटरी से उतरे, जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर