A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के उत्तम नगर में बीजेपी नेता की कार पर फायरिंग, गैंगस्टर गोगी मान के नाम की पर्ची फेंकी

दिल्ली के उत्तम नगर में बीजेपी नेता की कार पर फायरिंग, गैंगस्टर गोगी मान के नाम की पर्ची फेंकी

बीजेपी नेता रमनजोत सिंह ने बताया कुछ दिन पहले इंटरनेशनल नम्बर से खलिस्तानियों के नाम से भी धमकी का फोन आया था। इसकी शिकायत पुलिस को दी थीा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली के उत्तम नगर में बीजेपी की कार पर फायरिंग- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली के उत्तम नगर में बीजेपी की कार पर फायरिंग

नई दिल्लीः दिल्ली के उत्तम नगर में गुरुद्वारे के बाहर खड़ी गाड़ी बीजेपी नेता रमनजोत सिंह की गाड़ी पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की। जानकारी के अनुसार, पीड़ित बीजेपी सिख नेता की गाडी पर सोमवार रात 9.30 बजे के आसपास एक बदमाश ने फायरिंग कर धमकी की पर्ची डालकर फरार हो गया। पर्चा पर लास्ट वार्निंग के साथ ही गैंगस्टर गोगी मान का नाम भी लिखा हुआ है। 

पहले भी मिली थी धमकी

बीजेपी नेता रमनजोत सिंह ने बताया कुछ दिन पहले इंटरनेशनल नम्बर से खलिस्तानियों के नाम से भी धमकी का फोन आया था। इसकी शिकायत पुलिस को दी थीा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या लिखा है धमकी भरे पत्र में

पुलिस के अनुसार, द्वारका के बिंदापुर इलाके में पंखा रोड पर स्थित जेजे कॉलोनी में गुरुद्वारे के सेवादार ने रमन जोत सिंह (30) को सूचित किया कि पास में खड़ी उनकी एसयूवी पर एक धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में लिखा है कि कोई सिक्योरिटी काम नहीं आएगी तेरी, आखिरी चेतावनी.. गोगी मान गिरोह। पुलिस ने बताया कि बीजेपी नेता को पहले सुरक्षा उपलब्ध करायी गयी थी लेकिन सुरक्षा स्थिति की समीक्षा के बाद निजी सुरक्षा अधिकारी हटा दिया गया था। उन्होंने बताया कि गुरुद्वारे के आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। 

गैंगस्टर हाशिम बाबा के नाम पर रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

उधर, दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर हाशिम बाबा के नाम से एक कारोबारी से रंगदारी मांगने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी मोहसिन खान (30) ने एक सजायाफ्ता नार्को तस्कर की ओर से रंगदारी की मांग की थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि चांदनी चौक में सूखे मेवों का कारोबार करने वाले 40 वर्षीय व्यवसायी को नौ सितंबर को एक धमकी भरा कॉल और मैसेज मिला। कॉल करने वाले ने खुद को तिहाड़ जेल में बंद हाशिम बाबा बताया और 17 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। 

पुलिस के अनुसार, शिकायतकर्ता ने नंबर ब्लॉक कर दिया लेकिन आरोपी ने एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से उससे दोबारा संपर्क किया और रंगदारी की मांग दोहराई तथा शिकायतकर्ता को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की गई और खान को गिरफ्तार किया गया।