A
Hindi News दिल्ली तो दिल्ली पुलिस को पता चल गया बर्गर किंग में हत्या का कारण! आरोपियों को मृतक पर था इस बात का शक

तो दिल्ली पुलिस को पता चल गया बर्गर किंग में हत्या का कारण! आरोपियों को मृतक पर था इस बात का शक

दिल्ली में बीती रात बर्गर किंग में भीषण गोलीबारी की घटना घटी है। इस घटना में एक शख्स की जान चली गई है। मौके पर दिल्ली पुलिस पहुंचकर जांच में जुटी हुई है।

दिल्ली पुलिस- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB (X) दिल्ली पुलिस

राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में फायरिंग की घटना सामने आई है। इस फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना के बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस और क्राइम टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाने और सीसीटीवी कैमरों की जांच के लिए टीमें बनाई गई हैं। पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली है।

मृतक की हुई पहचान

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, राजौरी गार्डन गोलीकांड मामले में मृतक की पहचान अमन नाम के शख्स के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक़ अमन अशोक प्रधान गैंग से जुड़ा है। सूत्रों के मुताबिक, अक्टूबर 2020 में अमन पर नीरज बवानिया के रिश्तेदार शक्ति दादा की हत्या की मुखबिरी का आरोप था। जांच के दौरान ये भी पता चला है कि अमन के बर्गर किंग में एक ट्रैप के तहत बुलाया गया था।Image Source : INDIA TVइंस्टाग्राम पोस्ट

पुलिस को मौके से गायब लड़की पर भी साजिश में शामिल होने का शक है। पुलिस के मुताबिक, लड़की का आपराधिक रिकॉर्ड भी रहा है, हरियाणा में लड़की की पहचान कर ली गई है और उसकी तलाश की जा रही है।

हुई 10 से ज्यादा राउंड फायरिंग

पुलिस ने बताया कि पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग में आपसी दुश्मनी के कारण 10 से ज्यादा राउंड फायरिंग हुई, जिसमें एक व्यक्ति को गोली लगी, सूचना मिलने पर घायल को नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां शख्स को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, इस मामले को लेकर खुद डीसीपी वेस्ट मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पूरे परिसर को सील कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फायरिंग आपसी रंजिस के चलते हुई है।

डीसीपी वेस्ट ने दी ये जानकारी

इस घटना को लेकर डीसीपी वेस्ट विचित्रा वीर ने कहा, "राजौरी गार्डन पीएस को रात करीब 9.45 बजे कॉल आया कि बर्गर किंग आउटलेट पर गोलीबारी की घटना हुई है। इसके बाद अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, 10 राउंड से अधिक फायरिंग हुई। और इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। हम पीड़ित की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। आगे की जांच जारी है।"

ये भी पढ़ें:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की आज कोर्ट में होगी पेशी, न्यायिक हिरासत हो रही खत्म
भीषण गर्मी से दिल्ली में बढ़ी बिजली की मांग, टूटे अब तक के रिकॉर्ड