A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के कार शोरूम पर चली अंधाधुंध गोलियां, पर्ची पर लिखा- BHAU GANG SINCE 2020

दिल्ली के कार शोरूम पर चली अंधाधुंध गोलियां, पर्ची पर लिखा- BHAU GANG SINCE 2020

कार शोरूम पर फायरिंग के बाद शूटर वहां एक पर्ची भी शोरूम में फेंककर गए हैं जिसमें BHAU GANG SINCE 2020 लिखा है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बन गया। सीसीटीवी कैमरों से शूटर्स की पहचान की जा रही है।

firing on car showroom- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कार शोरूम पर फायरिंग

पश्चिमी दिल्ली के नारायण विहार स्थित कार स्ट्रीट शोरूम में शुक्रवार शाम ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। दिल्ली पुलिस के मुताबिक शाम तकरीबन 7:30 बजे के आसपास 3 शूटर शोरूम में दाखिल होते हैं और ताबड़तोड़ फायरिंग करके मौके से फरार हो जाते हैं। फायरिंग शोरूम के अंदर खड़ी गाड़ियों और फर्नीचर पर की गई। शूटर एक पर्ची भी शोरूम में फेंककर गए हैं जिसमें BHAU GANG SINCE 2020 लिखा है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बन गया। सीसीटीवी कैमरों से शूटर्स की पहचान की जा रही है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक शोरूम के मालिक ने बताया कि उन्हें कुछ कॉल और मैसेज आज आए थे, जिनकी जांच की जा रही है। इससे पहले भी इसी कार शोरूम के मालिक को धमकी मिली थी जिसको लेकर दिल्ली पुलिस ने FIR भी दर्ज की थी। ये वही शूटर्स है या कोई और इसकी जांच की जा रही है।

Image Source : india tvघटनास्थल पर जांच-पड़ताल करती पुलिस

गैंगस्टर हिमांशु भाऊ से जुड़े तार?

इस घटना पर पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यह एक्‍सटॉर्शन का मामला लग रहा है। इस घटना में गैंगस्टर के शामिल होने की आशंका जताई गई है। फिलहाल दिल्ली पुलिस, स्पेशल सेल, FSL टीम स्पोर्ट से हर सबूत को जुटा रही है। वेस्ट दिल्ली में इससे पहले भी कार शोरूम की कई घटनाएं सामने आ चुकी है जिसकी जिम्मेदारी हिमांशु भाऊ गैंग ने ली थी। 

यह भी पढ़ें-

हाथरस में 'दृश्यम' जैसा कांड, शव की तलाश में खोद दिया मकान; सामने आई रोंगटे खड़े करने वाली घटना

नाबालिग बेटे का गुस्सा देखिये! कार चलाने पर डांटा तो हेड कांस्टेबल पिता को चाकू से गोदकर मार डाला