A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में PNB की शाखा में लगी आग, मौके पर पहुंचीं दमकल की तीन गाड़ियां

दिल्ली में PNB की शाखा में लगी आग, मौके पर पहुंचीं दमकल की तीन गाड़ियां

दिल्ली के गांधी नगर इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में आग लग गई। आग लगने की वजह से कोई हताहत नहीं हुआ है। वहीं दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है।

PNB की शाखा में लगी आग।- India TV Hindi Image Source : ANI PNB की शाखा में लगी आग।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर आग लगने का मामला सामने आया है। यहां पंजाब नेशनल बैंक की गांधी नगर इलाके में स्थित शाखा में शनिवार शाम को आग लग गई। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन बैंक का एक हिस्सा पूरी तरह से जल गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना मिलते ही दमकल विभाग की तीन गाड़ियों को मौके पर भेज दिया गया। करीब एक घंटे के अंदर ही आग पर काबू पा लिया गया। वहीं अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

शाहदरा इलाके में लगी आग

वहीं दिल्ली अग्निशमन सेवा (DFS) के एक अधिकारी ने बताया कि शाम 7.35 बजे शाहदरा के गांधी नगर इलाके आग लगने की सूचना मिली। आग लगने की घटना गांधी नगर इलाके के पीएनबी शाखा में मिली थी। इसके बाद सूचना मिलते ही दमकल की तीन गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि करीब एक घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया गया। अग्निशमन अधिकारी अनूप सिंह ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद आग लगने की वजह का खुलासा हो सकेगा।

गुरुग्राम में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

बता दें कि एक अन्य मामले में आग लगने की वजह से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। ये घटना गुरुग्राम की है, जहां एक घर में आग लगने से बिहार के रहने वाले मुश्ताक (22), नूर आलम (26), साहिल (24) और अमन (17) की मौत हो गई। ये सभी सेक्टर-10 स्थित सरस्वती एन्क्लेव कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस के अनुसार घटना शुक्रवार को आधी रात के करीब 12:15 बजे हुई। घर की पहली मंजिल पर आग लगी, जहां चारों लोग सो रहे थे। आग लगने के बाद पूरा कमरा धुएं से भर गया और चारों की झुलसकर मौत हो गई। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

इस राज्य में कबूतरों को नहीं डाल पाएंगे दाना, लगने जा रहा बैन, यहां जानें क्या है वजह

UP: बृजभूषण सिंह के चरणों में झुके थानाध्यक्ष, पुलिस विभाग की हुई किरकिरी; Video आया सामने