A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में एक और हादसा: INA मार्केट की दुकानों में लगी आग, 5-6 लोग घायल

दिल्ली में एक और हादसा: INA मार्केट की दुकानों में लगी आग, 5-6 लोग घायल

दिल्ली फायर सर्विस ने बताया है कि दुकानों में आग लगने की घटना में 5-6 लोग घायल हुए हैं। घायलों में फास्ट फूड कॉर्नर के मालिक भी शामिल है।

INA मार्केट में आग।- India TV Hindi Image Source : ANI INA मार्केट में आग।

देश की राजधानी दिल्ली से लगातार किसी न किसी हादसे की खबर सामने आ रही है। हाल ही में ओल्ड राजेंद्र नगर में छात्रों की मौत हुई और अब राजधानी के INA मार्केट में आग लगने की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के INA मार्केट में एक फास्ट फूड शॉप और एक रेस्टोरेंट में आग लग गई। इस आग में दुकान पुरी तरह से जलकर खाक हो गए और करीब 5 से 6 लोग घायल भी हुए हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला। 

क्या है पूरा मामला?

एसटीओ, दिल्ली फायर सर्विस मनोज मेहलावत ने जानकारी दी है कि सोमवार की सुबह-सुबह 3.20 मिनट के आसपास पर एक चाइनीज़ फूड कॉर्नर और एक रेस्टोरेंट में आग लगी है। खबर मिलते ही दमकल विभाग ने एक्शन लिया और मौके पर पहुंची। आग बुझाने के लिए दमकल की 7-8 गाड़ियों को मौके पर काम पुर लगाया गया हैं।

कैसे लगी आग?

दिल्ली फायर सर्विस ने बताया है कि दुकानों में आग लगने की घटना में 5-6 लोग घायल हुए हैं। घायलों में फास्ट फूड कॉर्नर के मालिक भी शामिल है। फायर सर्विस ने बताया कि आग लगने की जानकारी नहीं मिली है। आग बढ़ सकती थी लेकिन समय रहते इस पर काबू पा लिया गया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। 

वेज गुलाटी रेस्तरां में भी लगी थी आग

बीते दिनों दिल्ली के इंडिया गेट के पास पंडारा रोड मार्केट में मशहूर वेज गुलाटी रेस्तरां में बुधवार को भीषण आग लग गई। इस हादसे में किसी जान का नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन रेस्तरां के कुछ फर्नीचर और अन्य सामान जलकर खाक हो गए। रेस्तरां में लगी आग के हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है। आग से कुछ फर्नीचर और अन्य सामान जलकर खाक हो गए। 

ये भी पढ़ें- ओल्ड राजेंद्र नगर हादसे में MCD की बड़ी कार्रवाई, अब तक 13 कोचिंग सेंटर सील; सर्वे जारी

ओल्ड राजेंद्र नगर हादसा: तीन छात्रों की मौत के बाद IAS कोचिंग का आया पहला बयान, जानें क्या कहा?