A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में आप विधायक राखी बिड़लान के पिता के खिलाफ FIR, डॉक्टर से बदसलूकी का आरोप

दिल्ली में आप विधायक राखी बिड़लान के पिता के खिलाफ FIR, डॉक्टर से बदसलूकी का आरोप

दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आम आदमी पार्टी की विधायक राखी बिड़लान के पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। बिड़लान के पिता पर डॉक्टर से बदसलूकी का आरोप है।

 आम आदमी पार्टी की विधायक राखी बिड़लान- India TV Hindi Image Source : FILE-ANI आम आदमी पार्टी की विधायक राखी बिड़लान

नई दिल्लीः दिल्ली के मंगोलपुरी थाने मे आम आदमी पार्टी की विधायक राखी बिड़लान के पिता के खिलाफ डॉक्टर से बदसलूकी का केस दर्ज हुआ है। पुलिस के मुताबिक बुधवार को राखी बिड़लान के 72 वर्षीय पिता संजय गांधी हॉस्पिटल गए थे वहां एक महिला डॉक्टर के साथ उनकी कहासुनी हुई थी। इसके बाद महिला डॉक्टर ने उनके खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए राखी बिड़लान के पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

पहले भी दर्ज हो चुके हैं मामले

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने नवंबर 2016 में आम आदमी पार्टी की विधायक राखी बिड़ला के पिता और एक स्थानीय पार्टी नेता पर एमसीडी चुनाव के लिए टिकट देने के बहाने 24 वर्षीय विवाहित महिला से कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया था। हालांकि पार्टी ने आरोपों को "निराधार" बताया था। पुलिस ने आप नेता राम प्रताप गोयल और दिल्ली विधानसभा की उपाध्यक्ष राखी बिड़ला के पिता भूपेंदर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 डी (गैंगरेप) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया।

शिकायतकर्ता ने लगाया था ये आरोप

शिकायतकर्ता के अनुसार, गोयल और भूपेंदर ने उसे दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए पार्टी का टिकट देने का वादा करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह उत्तर-पश्चिम दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 3 में गोयल से मिली और उन्होंने नंबरों का आदान-प्रदान किया। वे लगभग 4-5 महीने तक संपर्क में रहे और उन्हें एमसीडी चुनावों के लिए पार्टी टिकट देने का वादा किया गया।

बता दें कि राखी बिड़लान दिल्ली विधानसभा में डिप्टी स्पीकर के पद पर भी हैं। वह आम आम आदमी पार्टी से लगातार तीन बार विधायक चुनी जा चुकी हैं। उनकी गिनती पार्टी के सीनियर नेताओं में होती है।