A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के वेलकम इलाके जमकर हुई गोलीबारी, फायरिंग में एक लड़की घायल, घटनास्थल से 17 का कारतूस बरामद

दिल्ली के वेलकम इलाके जमकर हुई गोलीबारी, फायरिंग में एक लड़की घायल, घटनास्थल से 17 का कारतूस बरामद

उत्तरी पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में आज गोलीबारी की घटना देखने को मिली है। यहां 17 राउंड चली गोलियां चलाई गईं। इस घटना में एक लड़की भी घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Fierce firing took place in Delhi Welcome area girl got injured in the firing- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली के वेलकम इलाके जमकर हुई गोलीबारी

उत्तरी पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में आज 17 राउंड फायरिंग हुई। गोलीबारी की इस घटना में एक लड़की घायल हो गई है। बता दें कि यह घटना शाम 4.42 बजे घटी। जानकारी के मुताबिक राजा मार्केट में फायरिंग हुई और इस घटना में एक लड़की घायल हो गई। दरअसल मकान नंबर 108 और 110Z सेकेंड राजा मार्केट में होलसेल में जीन्स के दो कारोबारियों के बीच पैसे को लेकर झगड़ा हुआ था। इस गोलीबारी में इफ्रा नाम की एक लड़की को गोली लगी है जो उस दौरान गली में मौजूद थी। बता दें कि इस घटना के बाद लड़की की जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने हालात का जायजा लिया। बता दें कि पुलिस अब भी घटनास्थल पर मौजूद है और मामले की जांच में जुटी हुई है। घटनास्थल से 17 कारतूस बरामद किए हैं। कुछ आरोपियों को पुलिस ने इसी मामले में हिरासत में भी लिया है, वहीं कुछ आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने क्या कहा?

इस घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि आज वेलकम के राजा मार्केट में झगड़े और गोलीबारी के संबंध में एक सूचना प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी, एएसआई विशाल स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल पर हर तरफ कारतूस बिखरे हुए थे। कॉल और इलाके से पूछताछ करने पर पता चला कि गोलीबारी के दौरान एक लड़की, जिसका नाम इफ्रा है, वह घायल हो गई। इलाज के लिए इफ्रा को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह विवाद जींस के थोक विक्रेताओं के बीच पैसों को लेकर शुरू हुई। क्राइम टीम मौके पर मौजूद है और खाली कारतूस, जिंदा कारतूस और विकृत धातु के टुकड़े सहित कुल 17 साक्ष्य उठाए गए हैं। कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है, वहीं बाकियों की तलाश अब भी जारी है। 

वेलकम में पिज्जा को लेकर बवाल

बता दें कि इससे पहले वेलकम इलाके में ही पिज्जा बांटने को लेकर बवाल मचा और इस दौरान गोलीबारी हो गई। पुलिस ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि महिला को बहस के बाद जिस शख्स ने कथित तौर पर गोली मारी वह उसी की जेठानी का भाई था। पुलिस ने कहा कि बुधवार रात हुई इस घटना के सिलसिले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और मामले की जांच जारी है। पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में यह पता चला है कि पीड़िता के पति का भाई जीशान बुधवार को पूरे परिवार के साथ पिज्जा लाया था। उसने अपने छोटे भाई जावेद सहित पूरे परिवार को पिज्जा दिया। जीशान की पत्नी सादिया का सादमा से विवाद था और सादमा को पिज्जा देना उसे अच्छा नहीं लगा। इसके बाद जब बवाल शुरू हुआ तो विवाद ससुराल वालों तक पहुंच गई। इसी दौरान मुंताहिर ने गोली चला दी, जो सादमा को लग गई।