A
Hindi News दिल्ली दिल्ली पुलिस और 2 चेन स्नैचर्स के बीच मुठभेड़, बदमाशों के पैरों में लगी गोली; VIDEO में देखें लूट का तरीका

दिल्ली पुलिस और 2 चेन स्नैचर्स के बीच मुठभेड़, बदमाशों के पैरों में लगी गोली; VIDEO में देखें लूट का तरीका

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार की सुबह ख्याला इलाके में मुठभेड़ के बाद 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लगी है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Delhi Police, Delhi Police Encounter, Delhi Police Chain Snatchers- India TV Hindi Image Source : INDIA TV CCTV कैमरे में कैद हो गए थे बदमाश।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को ख्याला इलाके में 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दोनों चेन स्नैचर्स थे और महिलाओं के गहने लूटकर भाग जाते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस के साथ मुठभेढ़ में दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लगी है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों ने 21 सितंबर को चाकू की नोक पर दो महिलाओ से लूट की थी, जिसका CCTV वीडियो भी सामने आया था। आरोपियों के बारे में सूचना मिलने के बाद पुलिस ने ट्रैप बिछाया था और मुठभेड़ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

CCTV में कैद हुआ बदमाशों का गुनाह

महिलाओं के साथ ये बदमाश लूट की वारदात को कैसे अंजाम देते थे, इसका CCTV वीडियो भी सामने आ गया है। एक वीडियो में बदमाश बाइक पर आते हुए नजर आ रहे हैं और इनके हाथ मे बड़ा चाकू है। वे महिला को पकड़कर उसका गला दबा देते हैं और चेन लूट लेते हैं। वहीं, दूसरे CCTV में ये बदमाश एक बुजुर्ग महिला को रोककर उसके कान के कुंडल लूटते नजर आ रहे हैं। दोनों ही वीडियो में नजर आ रहा है कि बदमाश तेजी से वारदात को अंजाम देते हैं और मौके से फरार हो जाते हैं।

पुलिस के जाल में यूं फंस गए बदमाश

बदमाशों के पकड़ने के लिए पुलिस ने सिविल कपड़ों में अलग-अलग जगहों पर जाकर इन बदमाशों को ट्रेस करने की कोशिश की। आज सुबह पंजाबी बाग इलाके में पुलिस को दोनों बदमाश दिखाई दिए जिसके बाद इनका पीछा किया गया। पुलिस ने इनको रुकने के लिए कहा तो बदमाशों ने पुलिस के ऊपर ही फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए इन दोनों बदमाशों के ऊपर फायर किया, जिसमें दोनों बदमाशो को गोली लगी और वे घायल हो गए। बदमाशों को फिर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। विकास और रमेश के ऊपर इन दोनों लूट की वारदातों के अलावा और भी कई मामले दर्ज है।