A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में मर्डर की खौफनाक वारदात, घर में सो रहे बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या; लूट के इरादे से घुसे थे आरोपी

दिल्ली में मर्डर की खौफनाक वारदात, घर में सो रहे बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या; लूट के इरादे से घुसे थे आरोपी

दिल्ली में घर में सो रहे एक बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी चोरी के इरादे से घर में घुसे थे। बुजुर्ग के द्वारा चोरी का विरोध करने पर उन्होंने बुजुर्ग की हत्या कर दी।

घर में सो रहे बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE घर में सो रहे बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जयपुर इलाके में शनिवार सुबह अपने घर के भूतल पर सो रहे 63 वर्षीय एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। मृतक व्यक्ति के शरीर पर चाकू के कई घाव पाए गए। अधिकारियों ने हत्या की इस घटना के बारे में जानकारी दी। फिलहाल पुलिस का कहना है कि घर से कुछ नकदी और जेवर गायब हैं, जिस वजह से लूट के दौरान हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

छोटे बेटे ने खून से लथपथ हालत में देखा

दरअसल, दया राम यादव मीठापुर स्थित अपने दो मंजिला मकान के भूतल पर अकेले सो रहे थे, जबकि उनके परिवार के अन्य सदस्य प्रथम तल पर सो रहे थे। उनके छोटे बेटे सुनील यादव ने उन्हें खून से लथपथ देखा और परिवार के अन्य सदस्यों और स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले परिवार के सदस्य उन्हें सरिता विहार स्थित अपोलो अस्पताल ले जा चुके थे और वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि कुछ लोग पीछे के दरवाजे का ताला तोड़कर घर के अंदर घुसे। 

लूटपाट के विरोध में हत्या की आशंका

अधिकारी ने बताया कि संदेह है कि जब दया राम यादव ने लूटपाट का विरोध किया, तो आरोपियों ने उन्हें चाकू मार दिया गया। परिवार के सदस्यों ने बताया कि घर के भूतल पर रखी तिजोरी से कुछ नकदी और जेवर गायब हैं। पुलिस ने बताया कि दया राम यादव ओखला में एक कारखाने में सुपरवाइजर थे। पुलिस ने बताया कि हमलावरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस ने बताया कि हत्या और लूटपाट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

Video: दिल्ली में भरभराकर गिरी इमारत, दहल गया इलाका; लोगों ने कहा- 'लगा जैसे भूकंप आ गया'

बिहार में मिला एटम बम बनाने वाला कैलिफोर्नियम! दिल्ली से मुंबई तक मचा हड़कंप; महज 50 ग्राम की कीमत 850 करोड़