A
Hindi News दिल्ली फिल्म 'बंटी और बबली' के किरदार से आईडिया लेकर दिल्ली में चोरी! पति-पत्नी गिरफ्तार

फिल्म 'बंटी और बबली' के किरदार से आईडिया लेकर दिल्ली में चोरी! पति-पत्नी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने एक पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। ये दोनों बॉलीवुड फिल्म 'बंटी और बबली' से प्रेरित थे और उन घरों को निशाना बनाते थे जो सुबह जल्दी खुल जाते थे।

Delhi Theft- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC पति-पत्नी गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक पति-पत्नी को उत्तरी दिल्ली के एक घर से मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त मनोज कुमार मीणा ने बताया कि गौरव और वंदना (दोनों उम्र की 30 वर्ष) बॉलीवुड फिल्म 'बंटी और बबली' से प्रेरित थे और चोरी, डकैती और झपटमारी के कई मामलों में शामिल थे।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस के अनुसार 12 अगस्त को उत्तरी दिल्ली के बाड़ा हिन्दू राव के गली भौजी इलाके में चोरी होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने अपराधियों को पकड़ लिया था, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

पूछताछ में दंपती ने कबूल किया कि वे 'बंटी-बबली' के किरदारों से प्रेरित होकर लंबे समय से लूट, झपटमारी और चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ने बताया, 'उन्होंने (दंपति) शिकायतकर्ता के घर से मोबाइल फोन चुराने की बात भी स्वीकार की।'

पुलिस ने बताया कि दंपति ने पुलिस को बताया कि वे उन घरों को निशाना बनाते थे जो सुबह जल्दी खुल जाते थे, क्योंकि लोग आमतौर पर सुबह की सैर या मंदिर जाते थे। उसने बताया कि दोनों आदतन अपराधी हैं और हिस्ट्रीशीटर भी हैं। आरोपियों को शहर की एक अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। (इनपुट: भाषा)