A
Hindi News दिल्ली आतिशी ने बताया भाजपा और स्वाति मालीवाल के बीच क्या है कनेक्शन, सीएम आवास पर पहुंची दिल्ली पुलिस

आतिशी ने बताया भाजपा और स्वाति मालीवाल के बीच क्या है कनेक्शन, सीएम आवास पर पहुंची दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस की टीम आज भी सीएम आवास पर पहुंची। वहीं दूसरी तरफ आप नेता आतिशी ने इस पूरे मामले को लेकर भाजपा पर आरोप लगाए।

स्वाति मालीवाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस।- India TV Hindi Image Source : ATISHIAAP (X) स्वाति मालीवाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने आज शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने स्वाति मालीवाल पर भाजपा के साथ मिले होने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने स्वाति मालीवाल और भाजपा के बीच के कनेक्शन को भी बताया। उन्होंने इस पूरी घटना को भारतीय जनता पार्टी की रची साजिश करार दिया। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस की एक टीम सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची। यहां से दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले के आरोपी और सीएम के पीए बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया। 

पहले वीडियो की दी जानकारी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने कहा कि 'स्वाति मालीवाल का एक वीडियो सामने आया, जिसे पूरे देश ने देखा। वीडियो में स्वाति माालीवाल खुद पुलिस को बुलाने की बात कह रही हैं और ये क्लेम कर रही हैं कि उनपर हमला हुआ। लेकिन वीडियो देखकर ये स्पष्ट हो रहा है कि ना उनके कपड़े फटे हैं, ना उनको चोट लगी है और ना ही उनकी कोई भी बात सच है। इससे साफ होता है कि जो कुछ भी शिकायत में लिखवाया गया वो सब कुछ सरासर झूठ है।

दूसरे वीडियो में भी वही दिखा

दूसरे वीडियो के बारे में उन्होंने कहा कि ये सीएम आवास के गेट के पास लगे सीसीटीवी फुटेज का है। एफआईआर में उन्होंने कहा है कि हमले की वजह से वह चल नहीं पा रही थीं, लेकिन सीसीटीवी फुटेज में साफ-साफ दिख रहा है कि वह आराम से, तेज स्पीड से चलकर बाहर गईं और फिर पुलिस की एक महिला कर्मी को धक्का देती हैं। उन्हें डांट रही हैं। कहीं भी उनके कपड़े नहीं फटे, कहीं पर भी सिर पर चोट नहीं लगी हैं। दूर-दूर तक वह लंगड़ा कर नहीं चल रही हैं।

ये सब भाजपा की साजिश

आतिशी ने इसे भाजपा की साजिश करार देते हुए कई वजहें बताईं। आतिशी ने कहा कि पहली बात तो ये है कि कि ये भाजपा का फार्मूला है कि वो विपक्ष पर तमाम केस करते हैं और उस केस के आधार पर धमकियां देकर उन नेताओं को ब्लैकमेल करते हैं या भाजपा में लाते हैं। विपक्ष के ऐसे नेताओं की लाइन लगी है, जिन्हें भाजपा ने इस तरह से पार्टी में शामिल कराया। इसी तरह से भी स्वाति मालीवाल पर भी भाजपा की एन्टी करप्शन ब्यूरो ने केस किया था। ये केस कई सालों से चल रहा है। इसमें एफआईआर हो गई है, चार्जशीट हो गई है। इसमें सजा का समय पास आ रहा है। हमारा मानना है कि इसी केस को आधार बनाकर, जेल की धमकी देकर स्वाति मालीवाल पर दबाव बनाया जा रहा है। क्योंकि ये भाजपा का प्रोसीजर है।

गृह मंत्रालय से चल रही साजिश

दूसरी बात ये है कि कल बिभव कुमार ने एक एप्लीकेशन फाइल किया और कहा कि मुझे एक एफआईआर में आरोपी बनाया गया है। बिभव कुमार ने तीस हजारी कोर्ट में केस फाइल किया और कहा कि एफआईआर की कॉपी मुझे उपलब्ध कराई जाए, लेकिन दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को कॉपी नहीं दी। इसके बाद तीस हजारी कोर्ट ने आदेश दिया कि दिल्ली पुलिस आज सुबह एफआईआर की कॉपी लेकर कोर्ट में हाजिर हो। आज सुबह दिल्ली पुलिस ने जवाब दिया कि ये एफआईआर सेंसिटिव है, इसलिए हम ये कॉपी आरोपी को नहीं दे सकते। ये साजिश गृह मंत्रालय से चल रही है। 

केजरीवाल पर हमला करने के लिए रचा षड़यंत्र

तीसरी बात ये कि बिभव कुमार ने 24 घंटे पहले दिल्ली पुलिस को काउंटर कंप्लेंट दर्ज कराई, लेकिन अभी तक दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। स्वाति मालीवाल का मुद्दा आता है तो पुलिस वाले उनके घर पहुंच जाते हैं, एक घंटे के अंदर एफआईआर दर्ज हो जाती है। ये है इस पूरे केस की सच्चाई। ये पूरा मामला अरविंद केजरीवाल पर हमला करने के लिए है। ये पूरा मामला चुनाव से जुड़ा हुआ है। उनके जेल से बाहर आने के बाद उन पर आरोप लगाने के लिए ये षड़यंत्र भारतीय जनता पार्टी की ओर से रचा गया है। 

पुलिस ने बिभव कुमार को किया गिरफ्तार

वहीं स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में अब पुलिस ने जांच तेज कर दी है। दिल्ली पुलिस की टीम में एसएचओ सिविल लाइंस और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ सीएम आवास पर पहुंचे थे। सूचना मिलने के बाद एक गाड़ी सीएम हाउस में पहुंची थी। दिल्ली पुलिस की टीम जब सीएम हाउस पर पहुंची तब वहां पर पहले से ही गेट खुले हुए थे। इस गाड़ी को गेट पर नहीं रोका गया और गाड़ी सीधा सीएम हाउस में चली गई। गाड़ी के लिए पहले से सीएम हाउस में मैसेज था। इसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम सीधे सीएम हाउस में गई और फिर वहां से बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया। 

यह भी पढ़ें- 

स्वाति मालीवाल मामले में AAP के आरोपों पर JP नड्डा का पलटवार, बोले- 'बेनकाब हो चुके हैं केजरीवाल'

स्वाति मालीवाल विवाद में नया Video आया सामने, CCTV फुटेज में सीएम आवास से बाहर निकाली जाते हुए दिखीं

स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने, जानें AAP सांसद को कहां-कहां लगी चोट?