A
Hindi News दिल्ली संभलकर निकलें! दिल्ली मेट्रो के कई स्टेशन बंद, कई सड़कों पर भयंकर जाम

संभलकर निकलें! दिल्ली मेट्रो के कई स्टेशन बंद, कई सड़कों पर भयंकर जाम

दिल्ली मेट्रो ने बताया कि ब्रिगेडियर होशियार सिंह मेट्रो स्टेशन, बहादुरगढ़ मेट्रो स्टेशन, पंडित श्रीराम शर्मा मेट्रो स्टेशन और टिकरी बॉर्डर मेट्रो स्टेशन के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए गए हैं।

Delhi Metro stations closed Tikri Border Brigadier Hoshiar Singh Bahadurgarh City Pandit Shree Ram S- India TV Hindi Image Source : PTI संभलकर निकलें! दिल्ली मेट्रो के कई स्टेशन बंद, कई सड़कों पर भयंकर जाम

नई दिल्ली. दिल्ली की सीमाओं पर कृषि कानूनों के विरोध में पिछले 2 महीने से ज्यादा समय से प्रदर्शन चल रहा है, जिसकी वजह से दिल्ली NCR के लोगों को लगातार समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। आज सुबह दिल्ली मेट्रो की तरफ से जानकारी दी गई कि ग्रीन लाइन के चार मेट्रो स्टेशनों के एंट्री और एग्जिट गेट्स को बंद कर दिया गया है। दिल्ली मेट्रो ने बताया कि ब्रिगेडियर होशियार सिंह मेट्रो स्टेशन, बहादुरगढ़ मेट्रो स्टेशन, पंडित श्रीराम शर्मा मेट्रो स्टेशन और टिकरी बॉर्डर मेट्रो स्टेशन के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए गए हैं।

दिल्ली के कई सड़कें बंद, कई पर भयंकर जाम
किसान आंदोलन की वजह से दिल्ली NCR की कई सड़कें बंद हैं। अक्षरधाम के पास वाली सड़क पर भयंकर जाम लगा हुआ है। Delhi Traffic Police की तरफ से जानकारी दी गई कि आनंद विहार ISBT से गाजीपुर की तरफ जाने वाले रोड नंबर 56 गाजीपुर बॉर्डर बंद होने की वजह से जाम की स्थिति में है।

यहां किया गया ट्रैफिक डायवर्ट

  1. अक्षरधाम सेतु - NH-9 और अक्षरधाम की तरफ
  2. NH-24 पर मैक्स हॉस्पिटल कट - हसनपुर डिपो की तरफ
  3. गाजीपुर गोलचक्कर- आनंद विहार की तरफ
  4. पेपर मार्केट- मयूर विहार फेज-3 की तरफ, मुर्गा मंडी से बचें
  5. कोंडली पुल- गाजीपुर गोलचक्कर की तरफ