A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने कांस्टेबल को कुचला, 10 मीटर तक घसीटा शरीर, हुई मौत

दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने कांस्टेबल को कुचला, 10 मीटर तक घसीटा शरीर, हुई मौत

दिल्ली में एक तेज रफ्तार कार ने कांस्टेबल को कुचल दिया है, जिससे कांस्टेबल की मौत हो गई है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। कार चालक फरार हैं।

Delhi Police - India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृत कांस्टेबल संदीप

नई दिल्ली: दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक तेज रफ्तार कार ने एक कांस्टेबल को अपनी कार से कुचल दिया है। इस घटना में कांस्टेबल की मौत हो गई है।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, मृत कांस्टेबल संदीप 2018 बैच का था। क्षेत्र में बढ़ती चोरियों के मद्देनजर सिविल कपड़े पहनकर ड्यूटी कर रहा था और घटना के दौरान नांगलोई पुलिस स्टेशन से रेलवे रोड की ओर जा रहा था।

संदीप ने देखा कि एक वैगनआर लापरवाही से चलाई जा रही थी, जिस पर कांस्टेबल ने ड्राइवर को सख्ती से गाड़ी न चलाने के लिए कहा। अचानक, ओवरटेक कर रहे वाहन की गति तेज हो गई और उसने कांन्स्टेबल संदीप को पीछे से टक्कर मार दी, और उन्हें लगभग 10 मीटर तक घसीटते हुए ले गया और दूसरे वाहन से टकरा गया। संदीप को फौरन सोनिया अस्पताल ले जाया गया और बाद में पश्चिम विहार के बालाजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

सीसीटीवी में सामने आई ये बात

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, संदीप ने एक गली में बाईं ओर मोड़ लिया और वैगन आर को धीमा करने का संकेत दिया। इस पर वैगन आर अचानक तेज हो गई और बाइक में टक्कर मार दी और मृतक को बाइक समेत करीब 10 मीटर तक घसीटते हुए दूसरी खड़ी कार से जा टकराई। संदीप के सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

103 बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है और वाहन से फरार 2 लोगों की तलाश की जा रही है। संदीप की उम्र महज 30 साल थी और उसके परिवार में मां, पत्नी और 5 साल का बेटा है।

दिल्ली पुलिस ने बताया रोड रेज का मामला

दिल्ली पुलिस का कहना है के ये मामला शराब माफिया से जुड़ा नहीं है, बल्कि ये रोड रेज का मामला है।