A
Hindi News दिल्ली Video: क्लब के बाहर खुलेआम फायरिंग, बंदूक की नोक पर बाउंसरों को धमकाया फिर खूब चलाई गोलियां

Video: क्लब के बाहर खुलेआम फायरिंग, बंदूक की नोक पर बाउंसरों को धमकाया फिर खूब चलाई गोलियां

वायरल वीडियो में तीन आरोपी नजर आ रहे हैं। पहले एक आरोपी बंदूक लेकर आता है और क्लब के बाहर खड़े बाउंसरों को नीचे बैठने को कहता है। बाउंसरों में दो पुरुष और एक महिला हैं। आरोपी उनसे कहता है "घुटनो पे आजा"।

Firing- India TV Hindi Image Source : X/RTICONGRESS क्लब के बाहर फायरिंग

दिल्ली में अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं और किसी के अंदर कानून का डर नहीं रह गया है। गुरुवार (5 सितंबर) के दिन तीन लोगों ने तमंचे के दम पर एक क्लब मालिक से पैसे वसूलने की कोशिश की। इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें अपराधी नशे की हालत में लग रहे हैं। एक आरोपी वीडियो में सिगरेट पीता नजर आ रहा है। दिल्ली कांग्रेस आरटीआई विभाग नाम के एक अकाउंट से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर घटना का वीडियो शेयर किया गया है।

वायरल वीडियो में तीन आरोपी नजर आ रहे हैं। पहले एक आरोपी बंदूक लेकर आता है और क्लब के बाहर खड़े बाउंसरों को नीचे बैठने को कहता है। बाउंसर उसकी बात नहीं सुनते हैं और खड़े रहते हैं। तभी दूसरा आरोपी सिगरेट पीते हुए आता है और बंदूक दिखाकर नीचे बैठने के लिए कहता है। इसके बाद तीनों बाउंसर नीचे बैठ जाते हैं। बाउंसरों में दो पुरुष और एक महिला हैं। आरोपी उनसे कहता है "घुटनो पे आजा"। दूसरे आरोपी के साथ तीसरा आरोपी भी क्लब के पास आता है और दोनों तमंचा निकालकर क्लब के अंदर जाकर पैसे वसूलने की कोशिश करते हैं।

पैदल आए और फायरिंग कर चले गए

थोड़ी देर बाद अंदर गए दोनों आरोपी बाहर आते हैं। इस बीच पहला आरोपी तमंचे की नोक पर बाउंसरों को बैठाकर रखता है। वह आदमी उन पर बंदूक तानते हुए कहता है, "अगर तुम उठे तो मैं तुम्हारे सिर में गोली मार दूंगा।" क्लब के अंदर मालिक नहीं होने पर आरोपी बाहर आ जाते हैं। सड़क पर आने के बाद तीनों आरोपी मालिक को गाली देते हुए क्लब की तरफ जमकर फायरिंग करते हैं। हालांकि, वह बाउंसर या किसी अन्य व्यक्ति को निशाना नहीं बनाते हैं। फायरिंग करने के बाद तीनों आरोपी चले जाते हैं। खास बात यह है कि तीनों आरोपी पैदल आए थे और कई राउंड फायरिंग करने के बाद आराम से पैदल ही चले गए। इस बीच उनके अंदर कानून या पुलिस का डर जरा भी नजर नहीं आया।

पूर्वी दिल्ली की घटना

यह घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीमापुरी स्थित कांच क्लब में हुई और क्लब के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि, किसी के घायल होने की खबर नहीं है। पुलिस ने बताया कि एक आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है। शाहरुख गाजियाबाद का रहने वाला है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।