A
Hindi News दिल्ली सरेंडर करने से पहले आज क्या करने वाले हैं केजरीवाल, एक्स पर की भावुक अपील; जानें क्या कहा

सरेंडर करने से पहले आज क्या करने वाले हैं केजरीवाल, एक्स पर की भावुक अपील; जानें क्या कहा

आज दोपहर तीन बजे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सरेंडर कर देंगे। इसके बाद उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया जाएगा। वहीं सरेंडर करने से पहले उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट किया है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर किया पोस्ट।- India TV Hindi Image Source : AAP (X) सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर किया पोस्ट।

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज सरेंडर करने वाले हैं। सरेंडर करने से पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया है कि वह दोपहर तीन बजे सरेंडर करेंगे। इससे पहले वह कई अन्य जगहों पर जाएंगे, जिसकी जानकारी उन्होंने अपनी एक्स पर की गई पोस्ट में दी है। बता दें कि कुछ दिन पहले सरेंडर करने को लेकर ही अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहले उन्होंने 3 जून को सरेंडर करने की बात कही थी।

एक्स पर किया पोस्ट

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मैं 21 दिन चुनाव प्रचार के लिए बाहर आया। माननीय सुप्रीम कोर्ट का बहुत बहुत आभार। आज तिहाड़ जाकर सरेंडर करूंगा। दोपहर 3 बजे घर से निकलूंगा। पहले राजघाट जाकर महात्मा गांधी जी को श्रद्धांजलि दूंगा। वहां से हनुमान जी का आशीर्वाद लेने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाऊंगा। और वहां से पार्टी दफ़्तर जाकर सभी कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं से मिलूंगा। वहां से फिर तिहाड़ के लिए रवाना होऊंगा। आप सब लोग अपना ख़्याल रखना। जेल में मुझे आप सबकी चिंता रहेगी। आप खुश रहेंगे तो जेल में आपका केजरीवाल भी खुश रहेगा।'

जमानत याचिका पर 5 जून को फैसला

बता दें कि सीएम केजरीवाल ने अपनी अंतरिम जमानत को बढ़ाने के लिए याचिका भी दायर की थी। हालांकि इस याचिका पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट 5 जून को फैसला सुनाएगी। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत की मांग पर राऊज एवेन्यू कोर्ट में शनिवार को काफी देर तक सुनवाई हुई। सीएम केजरीवाल ने खराब सेहत और मेडिकल टेस्ट का हवाला देते हुए 7 दिनों अंतरिम जमानत मांगी है। फिलहाल आज सीएम केजरीवाल को सरेंडर करना होगा। ऐसे में सरेंडर करने से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। 

यह भी पढ़ें- 

पत्नी और बेटे की हत्या कर फंदे से झूला पति, एक ही कमरे में मिला तीनों का शव; जांच में जुटी पुलिस

Lok Sabha Elections 2024: यहां से जिस पार्टी की हुई जीत, केंद्र में उसी की बनी सरकार, ये हैं देश की कुछ बेलवेदर सीट