A
Hindi News दिल्ली तिरुपति के प्रसाद विवाद के बाद दिल्ली में जूस के अंदर मिलावट, पुलिसकर्मी ने शख्स को रंगे हाथों पकड़ा, VIDEO वायरल

तिरुपति के प्रसाद विवाद के बाद दिल्ली में जूस के अंदर मिलावट, पुलिसकर्मी ने शख्स को रंगे हाथों पकड़ा, VIDEO वायरल

तिरुपति विवाद के बाद दिल्ली में भी जूस की दुकान पर मिलावट का मामला सामने आया है। जूस की दुकान चलाने वालों की पहचान आयूब और राहुल के रूप में हुई है।

Delhi, juice- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके के शंकर रोड पर है ये जूस की दुकान

नई दिल्ली: तिरुपति बालाजी के प्रसाद में मिलावट का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था और अब दिल्ली में जूस में मिलावट का मामला सामने आया है। एक पुलिसकर्मी ने जूस की दुकान चलाने वाले शख्स को रंगे हाथों मिलावट करते हुए पकड़ा है। इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है। दुकान चलाने वाले शख्स का नाम आयूब और राहुल है।

क्या है पूरा मामला?

जूस की दुकान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी ने जूस की दुकान चलाने वाले एक शख्स को जूस में मिलावट करते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। दरअसल ये वीडियो दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके के शंकर रोड का है। यहीं पर ये जूस की दुकान है।

दरअसल पुलिसकर्मी दिल्ली के शंकर रोड स्थित इस दुकान पर पहुंचा तो उसने देखा कि दुकान चलाने वाला शख्स जूस में मिलावट करने के लिए लाल रंग का इस्तेमाल कर रहा है। जिसके बाद पुलिसकर्मी ने दुकान चलाने वाले शख्स से पूछताछ की तो शख्स ने बताया कि उसे जूस में रंग मिलाने के लिए दुकान के मालिक ने कहा था। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने फूड सेफ्टी इंस्पेक्टर को मौके पर बुलाया और दुकान से सैंपल लिए गए और जांच के लिए भेज दिए गए।