A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में कार के अंदर मिली युवक की लाश, CCTV फुटेज से पता चली मौत की वजह

दिल्ली में कार के अंदर मिली युवक की लाश, CCTV फुटेज से पता चली मौत की वजह

जिस कार के अंदर लाश मिली है, वह नेहरू प्लेस में एक भीड़ भाड़ वाले इलाके में खड़ी थी। पुलिस ने उस इलाके को सील कर दिया है।

Representative Image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली के नेहरू प्लेस में एक कार के अंदर युवक की लाश मिली है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस के डीसीपी सहित कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। जिस कार के अंदर लाश मिली है, वह नेहरू प्लेस में एक भीड़ भाड़ वाले इलाके में खड़ी थी। पुलिस ने उस इलाके को सील कर दिया है। 34 वर्षीय व्यक्ति के शव पर जलने के निशान थे। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और उसके बाद सबूत इकट्ठा करने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "सुबह करीब 9.40 बजे कालकाजी थाने में एक पीसीआर को सूचना मिली कि एक कार में एक शव पड़ा है और उसके चारों तरफ खून है।" बाद में उस व्यक्ति की पहचान ध्रुव महाजन के रूप में हुई। इलाके के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार ध्रुव महाजन सुबह करीब 3.30 बजे अपनी कार से घटनास्थल पर आया और कुछ ही मिनट बाद कार के अंदर भीषण आग लग गई।

साढ़े तीन बजे कार से आया था मृतक

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर भेजी गई पुलिस टीम को नेहरू प्लेस में देविका टावर से सटे पहाड़पुर बिजनेस सेंटर के सामने एक कार खड़ी मिली जो अंदर से बंद थी। पुलिस ने शीशे को तोड़ कर शव को कब्जे में लिया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि 35 से 40 वर्ष की आयु के एक व्यक्ति का शव स्टीयरिंग व्हील पर झुका मिला। सीसीटीवी फुटेज की जांच में पाया गया कि पीड़ित कार से सुबह करीब साढ़े तीन बजे घटनास्थल पर आया था और करीब सात मिनट बाद कार में बहुत तेज आग लगी जो एक मिनट बाद बुझ गई।"

कर्ज में डूबा हुआ था युवक

प्रथम दृष्टया ऐसा संदेह है कि महाजन खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने की नीयत से इस जगह पर आए थे। अधिकारी ने कहा कि कार पूरी तरह से जल नहीं पाई और दम घुटने से उसकी मौत हो गई। महाजन की बहन ने पुलिस को बताया कि वह बेंगलुरु में रहता था और उस पर काफी कर्ज था। शव को पोस्टमार्टम के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भेजा गया है।