A
Hindi News दिल्ली जेल से बाहर आने के बाद CM केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा- अमित शाह को PM बनाना चाहते हैं मोदी

जेल से बाहर आने के बाद CM केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा- अमित शाह को PM बनाना चाहते हैं मोदी

सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने एक चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी तो रिटायर होने वाले हैं, वो अमित शाह को पीएम बनाना चाहते हैं।

Arvind Kejriwal- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: सीएम केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद बीजेपी और मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी और देशवासियों पर बजरंगबली की कृपा है। चमत्कार हुआ और मैं आप लोगों के बीच में हूं। सीधे जेल से जनता के बीच आया हूं। हमारी आम आदमी पार्टी एक छोटी पार्टी है जो केवल 2 राज्यों में है। हमारी पार्टी को कुचलने में पीएम मोदी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। हमारी पार्टी के चार टॉप के नेता जेल भेज दिए। अगर बड़ी बड़ी पार्टियों के 4 बड़े नेता जेल भेज दिए जाएं तो पार्टी खत्म हो जाती हैं लेकिन AAP के साथ ऐसा नहीं हुआ। ये सोच है जो हमेशा बढ़ती जाएगी।

केजरीवाल ने कहा कि जो लोग पीएम मोदी से मिलने जाते हैं, वो हमें भी जानते हैं। वो हमें बताते हैं कि पीएम मोदी जब भी उनसे मिलते हैं तो केजरीवाल और AAP के बारे में ही पूछते हैं। 

पीएम ने अपनी पार्टी में सबसे बड़े चोर उचक्कों को शामिल किया: केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि वो भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं लेकिन देश के सबसे बड़े चोर उचक्कों को उन्होंने अपनी पार्टी में शामिल कर लिया। उन्होंने ऐसे लोगों के सारे ईडी-सीबीआई के मामले खत्म कर दिए। मैं पीएम मोदी से कहना चाहता हूं कि अगर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ना चाहते हैं तो केजरीवाल से सीखिए। 

केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी देश को वेबकूफ ना समझें। केजरीवाल को गिरफ्तार करके पीएम ने मैसेज दिया कि अगर मैं केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकता हूं तो किसी को भी कर सकता हूं। पीएम मोदी द्वारा एक बेहद खतरनाक मिशन चालू किया गया है। देश को ये समझने की जरूरत है। पीएम मोदी देश के सारे नेताओं को खत्म करना चाहते हैं। वो वन नेशन, वन लीडर चाहते हैं। 

140 करोड़ लोगों से भीख मांगने आया हूं: केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि मैं 140 करोड़ लोगों से भीख मांगने आया हूं कि इस देश को बचा लो। इस तानाशाही से देश को बचा लो। मैं तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं और इस लड़ाई में मुझे आपका साथ चाहिए। मेरा तन मन धन मेरे देश के लिए कुर्बान है। मेरी जिंदगी का एक एक पल मेरे देश के लिए है।

अमित शाह को पीएम बनाना चाहते हैं पीएम मोदी: केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी अमित शाह को पीएम बनाना चाहते हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि मोदी की गारंटी कौन पूरा करेगा? जो लोग बीजेपी को वोट देने जाएं, वो सोचकर जाएं कि पीएम के नाम पर वोट देने नहीं जा रहे, बल्कि अमित शाह को वोट देने जा रहे।

भगवंत मान ने क्या कहा?

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि पीएम मोदी को तीन चरणों के चुनाव में पता लग चुका है कि अबकी बार 400 पार नहीं होने वाला है। तानाशाही का एक ही काल है और वो केजरीवाल है। केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं बल्कि एक सोच है। व्यक्ति को जेल में डाल सकते हैं लेकिन सोच को कैसे जेल में डालेंगे। भगवंत मान ने कहा कि आप सब लोगों के बीच वापस लौटकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। हमें मिलकर अपने देश को तानाशाही से बचाना है, मैं अपनी पूरी ताकत से लड़ूंगा, मुझे देश के 140 करोड़ लोगों का समर्थन चाहिए।

देखें केजरीवाल ने क्या-क्या कहा?