A
Hindi News दिल्ली यमुना जल प्रदूषण को लेकर बांसुरी स्वराज ने केजरीवाल और 'आप' पर साधा निशाना, बोलीं- 10 साल से कुछ नहीं किया

यमुना जल प्रदूषण को लेकर बांसुरी स्वराज ने केजरीवाल और 'आप' पर साधा निशाना, बोलीं- 10 साल से कुछ नहीं किया

दिल्ली में यमुना नदी के बढ़ते जल प्रदूषण पर दिल्ली में भाजपा और आम आदमी पार्टी आमने सामने आ चुकी है। इस मामले पर अब भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

Bansuri Swaraj targeted Kejriwal and AAP over Yamuna water pollution said nothing was done for 10 ye- India TV Hindi Image Source : PTI बांसुरी स्वराज ने केजरीवाल और 'आप' पर साधा निशाना

दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण के स्तर को लेकर भाजपा लगातार आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साध रही है। इस बीच भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली की जनता का जन आक्रोश अरविंद केजरीवाल के खिलाफ देखा जा रहा है। वहीं आम आदमी पार्टी द्वारा इसका दोषारोपण भाजपा पर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की एक डुबकी से आम आदमी पार्टी डूबने लगी है। यह नौटकी नहीं है। हमने यमुना की सफाई के संकल्प की डुबकी लगाई है। दिल्ली में भाजपा की सरकार बनते ही यमुना स्वच्छता ट्राइबल का गठन किया जाएगा।

बासुरी स्वराज ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना

बांसुरी स्वराज ने कहा कि दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने यमुना जी में एक डुबकी लगाई। मैं अरविंद केजरीवाल से पूछना चाहूंगी कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने एक दशक यहां सत्ता को जरूर संभाला है, लेकिन कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि पब्लिक डोमेन में जो सूचना है, उससे यह लगता है कि शायद 8500 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है। यमुना की सफाई के नाम पर आम आदमी पार्टी यमुना की सफाई नहीं की है। यमुना जी अभी भी पहले से ज्यादा मलिन हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली अब प्रछार नहीं परिणाम चाहती है, बहाने नहीं बदलाव चाहती है। आम आदमी पार्टी प्रचार-प्रसार और भ्रष्टाचार कर रही है। जनता के लिए पार्टी कोई काम नहीं कर रही है। इसलिए आने वाले चुनाव में बाजपा की डबल इंजन की सरकार का जलवा होगा।

केजरीवाल और आप के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी

उन्होंने कहा कि दिल्ली में जैसे ही भाजपा की सरकार बनेगी उसके पहले कैबिनेट में ही यमुना जी की सफाई के लिए ट्रिब्यूनल का गठन किया जाएगा। पहले कैबिनेट में ही आपको फैसला आपको दिख जाएगा। आम आदमी पार्टी कल से भाजपा पर आरोप लगा रही है कि पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पदयात्रा में जिन लोगों ने उनका विरोध किया है, वह भाजपा के लोग थे। बांसुरी स्वराज ने कहा कि आम आदमी पार्टी के आरोप निराधार हैं, बल्कि यह जनता का आक्रोश है जो केजरीवाल, आतिशी, आम आदमी पार्टी की 10 साल की निष्कर्मता और उनकी एंटी इनकंबेंसी का परिणाम है।