A
Hindi News दिल्ली 'पत्नी सुनीता को दिल्ली का CM नहीं बनाएंगे केजरीवाल', सौरभ भारद्वाज ने विधायक दल की बैठक से पहले दिया बड़ा बयान

'पत्नी सुनीता को दिल्ली का CM नहीं बनाएंगे केजरीवाल', सौरभ भारद्वाज ने विधायक दल की बैठक से पहले दिया बड़ा बयान

विधायक दल की बैठक से पहले AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली के सीएम पद को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी को दिल्ली का सीएम नहीं बनाएंगे।

Arvind Kejriwal- India TV Hindi Image Source : PTI अरविंद केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता

नई दिल्ली: दिल्ली में नया सीएम कौन होगा? ये सवाल पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच विधायक दल की बैठक से पहले AAP नेता सौरभ भारद्वाज का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल को दिल्ली का सीएम नहीं बनाएंगे।

आज 12 बजे नए सीएम की घोषणा करेंगे केजरीवाल 

केजरीवाल के आवास पर विधायक दल की बैठक है। दोपहर 12 बजे केजरीवाल नए सीएम के नाम का ऐलान करेंगे। केजरीवाल के आवास पर विधायकों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। इसके अलावा खबर ये भी है कि दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है। 26 और 27 सितंबर को दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है। 

ये नेता सीएम पद की रेस में 

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम पद की रेस में आतिशी और कैलाश गहलोत के नाम सबसे आगे चल रहे हैं। 

सौरभ ने और क्या कहा?

बता दें कि इससे पहले सौरभ भारद्वाज ने कहा था कि दिल्ली का नया सीएम हम में से कोई एक होगा। इसके साथ ही सौरभ ने एक बार फिर से केजरीवाल की तुलना भगवान राम से कर दी थी। उन्होंने कहा था कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सीएम की कुर्सी पर कौन बैठता है। उन्होंने कहा कि जनादेश अरविंद केजरीवाल के लिए था। जनता ने अरविंद केजरीवाल को चुना। उन्होंने कहा है कि वह सीएम पद पर नहीं बैठेंगे। कुर्सी तब तक है जब तक लोग दोबारा नहीं मांगते लेकिन कुर्सी अभी और अगले 5 सालों के लिए अरविंद केजरीवाल की है।