A
Hindi News दिल्ली संजय सिंह का बीजेपी पर हमला, कहा- 4 जून को तानाशाही का अंत होगा, केजरीवाल जेल से डरने वाले नहीं

संजय सिंह का बीजेपी पर हमला, कहा- 4 जून को तानाशाही का अंत होगा, केजरीवाल जेल से डरने वाले नहीं

केजरीवाल ने कहा कि काउंटिंग सेंटर छोड़कर जाए नहीं, जब तक VVPT की पर्ची नहीं मिल जाती है। तब तक काउंटिंग सेंटर नहीं छोड़ना है।

Sanjay Singh- India TV Hindi Image Source : PTI संजय सिंह

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के समन्वयक अरविंद केजरीवाल ने रविवार शाम तिहाड़ जेल में सरेंडर कर दिया। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें प्रचार के लिए 2 जून तक की जमानत दी थी। जमानत पूरी होने के साथ ही केजरीवाल ने सरेंडर किया। इससे पहले उन्होंने आम आदमी पार्टी के मुख्यालय में अपनी बात कही। इस दौरान पार्टी के अन्य नेताओं ने भी भाषण दिया। यहां भाषण देने के बाद केजरीवाल तिहाड़ जेल के लिए रवाना हुए। 

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा "ये कठिन परीक्षा की घड़ी है। 4 जून को जो परिणाम आएंगे तो तानाशाही का अंत होगा। आज केजरीवाल को जेल जाना है, उससे पहले महात्मा गांधी और हनुमान जी का आशीर्वाद लिया। सब ये बात जानते हैं कि जनता के लिए काम करने की वजह से केजरीवाल को जेल में डाल दिया। उन्होंने फ्री बिजली, पानी, शिक्षा, स्वाथ्य दिया। आज तक देश में नहीं यह सब कोई नहीं दे पाया। पीएम मोदी को सिर्फ केजरीवाल से ही डर है। लेकिन जेल भेजने से भी केजरीवाल डरने वाले नहीं हैं।"

आपका बेटा जेल जा रहा है

अरविंद केजरीवाल ने कहा "21 दिन की मोहल्लत दी थी। सुप्रीम कोर्ट का तहे दिल से शुक्रिया। 21 दिन का एक मिनट भी खराब नहीं किया, रात दिन देश बचाने के लिये प्रचार किया। दिल्ली के लोगों को कहना चाहता हूं कि आपका बेटा एक बार फिर से जेल जा रहा है, लेकिन किसी भ्रष्टाचार में नहीं, तानाशाही के खिलाफ आवाज उठाने के लिए। मोदी जी ने मान लिया कि मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल अनुभवी चोर हैं। ठीक है कि मैं चोर हूं लेकिन आपके पास सबूत तो नहीं हैं। बिना सबूत के जेल भेज दोगे। भगत सिंह के चेले हैं, देश बचाने के लिए जेल जा रहा हूं। मेरे खून का एक एक कतरा देश के लिए है।"

काउंटिंग सेंटर ना छोड़ें

आरविंद केजरीवाल ने कहा कि कल एग्जिट पोल आये हैं, सारे एग्जिट पोल फर्जी हैं। गिनती से 3 दिन पहले इनको फर्जी एग्जिट पोल की क्या जरूरत है। कुछ लोग कहते हैं कि मशीन में गड़बड़ी कर रहे हैं, इसलिए सभी को कहता हूं कि काउंटिंग सेंटर छोड़कर जाएं नहीं, जबतक VVPT की पर्ची नहीं मिल जाती है। तब तक काउंटिंग सेंटर नहीं छोड़ना हैं। मेरा अपना मानना है कि इनकी( बीजेपी ) की सरकार नहीं बनने जा रही है।