A
Hindi News दिल्ली 'मेरे हौसले 100 गुना बढ़ गए', जेल से रिहा होने के बाद अरविंद केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया, जानिए और क्या कहा

'मेरे हौसले 100 गुना बढ़ गए', जेल से रिहा होने के बाद अरविंद केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया, जानिए और क्या कहा

जेल से बाहर आते ही अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। केजरीवाल ने कहा कि मेरे खून का एक-एक कतरा देश के लिए है। उन्हें लगता था जेल जाने से मेरे हौसले टूट जाएंगे।

जेल से रिहा होने के बाद अरविंद केजरीवाल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए- India TV Hindi Image Source : PTI जेल से रिहा होने के बाद अरविंद केजरीवाल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए

नई दिल्लीः दिल्ली शराब नीति से जुड़े सीबीआई मामले में जमानत मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार शाम को तिहाड़ जेल से रिहा हो गए। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैंने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया है। बहुत बड़े-बड़े संघर्ष किए, जिंदगी में बहुत मुसीबतें झेली हैं लेकिन हर कदम पर भगवान ने मेरा साथ दिया। ऊपर वाले ने मेरा साथ दिया क्योंकि मैं सच्चा था, मैं सही था। इन लोगों (बीजेपी) ने मुझे जेल में डाल दिया।

मेरा हौसला 100 गुना बढ़ा हैः केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि इन लोगों को लगा कि केजरीवाल को जेल में डाल देंगे तो केजरीवाल के हौसले टूट जाएंगे। आज मैं आपको कहना चाहता हूं कि मैं जेल से बाहर आया हूं, मेरे हौसले 100 गुना ज्यादा बढ़ गए हैं। मेरी ताकत 100 गुना ज्यादा बढ़ गई है। इनकी जेल की सलाखें केजरीवाल के हौसले को कम नहीं कर सकती। उन्हें लगता था कि जेल की सलाखों के पीछे मेरे हौसले टूट जाएंगे। जेल की सलाखें मेरे हौसले कम नहीं सकीं। राष्ट्र विरोधी लोगों के खिलाफ लड़ता रहूंगा। लोगों ने मेरे लिए दुआएं की। 
 

राष्ट्र विरोधी ताकतों के खिलाफ लड़ता रहूंगाः केजरीवाल

 

केजरीवाल ने कहा कि मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि जैसे आज तक ऊपर वाले ने मुझे रास्ता दिखाया, मुझे ताकत दी, ऐसे ही मुझे रास्ता दिखाता रहे, मैं देश की सेवा करता रहूं और ये जितनी भी राष्ट्र विरोधी ताकतें हैं। जो देश को बांटने का काम कर रही हैं, देश को अंदर से कमजोर करने का काम कर रही हैं, जिंदगी भर मैं इनके खिलाफ लड़ा हूं और ऐसे ही लड़ता रहूंगा। 

तिहाड़ जेल के बाहर पटाखे जलाए गए

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद तिहाड़ जेल के बाहर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया गया और पटाखे जलाए गए। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति मामले में जमानत दे दी। इससे पहले ईडी मामले में केजरीवाल को पहली ही जमानत मिल चुकी है।