A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में 6 साल के बच्चे को किडनैप कर यौन शोषण का आरोप, भीड़ का फूटा गुस्सा

दिल्ली में 6 साल के बच्चे को किडनैप कर यौन शोषण का आरोप, भीड़ का फूटा गुस्सा

दिल्ली के गोविंदपुरी में एक 6 साल के बच्चे के अपहरण और यौन शोषण का मामला सामने आया है। बच्चे को एम्स अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया।

पुलिस स्टेशन के बाहर जुटी भीड़ - India TV Hindi पुलिस स्टेशन के बाहर जुटी भीड़

देश की राजधानी दिल्ली के गोविंदपुरी में एक 6 साल के बच्चे के अपहरण और फिर बरामदगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि 1 सितंबर को एक महिला ने अपने 6 साल के बेटे के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और बच्चे को 1 सितंबर को ही बरामद कर लिया गया। बच्चे को एम्स अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया, जहां उसकी जांच की गई।

बच्चे ने गलत तरीके से छूने की बात कही 

परिवार ने शुरू में किसी तरह के यौन शोषण की बात नहीं कही, लेकिन बाद में बच्चे ने एक व्यक्ति द्वारा अनुचित स्पर्श की बात कही। पुलिस ने आरोपी बलराम दास को गिरफ्तार कर लिया है और पॉक्सो एक्ट की धारा 8 जोड़ी गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद भीड़ पुलिस स्टेशन के बाहर जमा हो गई और आरोपी को मारने की कोशिश की। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया और आरोपी को सुरक्षित पुलिस स्टेशन ले आई। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबर, बच्ची को मौसा ने किया किडनैप

बीते दिनों राजधानी दिल्ली से एक और खबर सामने आई थी, जिसमें एक मौसा ने अपनी साढ़े छह साल की भतीजी को किंडर जॉय खिलाने के बहाने से अपहरण कर लिया था। घटना का जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू की। पुलिस घर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी। वहीं, पुलिस ने जांच-पड़ताल करते हुए 36 घंटे के अंदर ही बच्ची को आरोपी मौसा के चंगुल से छुड़ा लिया। आरोपी मौसा ने बच्ची के परिवार से पैसा वसूलने के लिए इस घटना का अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें- 

पत्नी को महंगी शराब पीने का था शौक, तो पति बन गया चोर; गैंग गिरफ्तार

MCD के वार्ड कमेटी और स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव आज, कौन मारेगा बाजी?