A
Hindi News दिल्ली सौरभ भारद्वाज ने 'श्रीराम' से की केजरीवाल की तुलना, बोले- सतयुग के बाद ऐसा पहली बार हुआ

सौरभ भारद्वाज ने 'श्रीराम' से की केजरीवाल की तुलना, बोले- सतयुग के बाद ऐसा पहली बार हुआ

दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने जानकारी दी है कि आज सोमवार की शाम को AAP के PAC की बैठक होगी। उन्होंने केजरीवाल की तुलना 'श्रीराम' से भी की है।

सौरभ भारद्वाज और अरविंद केजरीवाल। - India TV Hindi Image Source : ANI/PTI सौरभ भारद्वाज और अरविंद केजरीवाल।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आ चुके हैं। हालांकि, जेल से बाहर आते ही केजरीवाल ने इस्तीफे का ऐलान कर दिया है। अब इस पूरे मामले में पर AAP नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। अपने संबोधन में सौरभ भारद्वाज ने अरविंद केजरीवाल की तुलना भगवान श्रीराम से कर दी है। उन्होंने कहा कि कल दिल्ली में जो हुआ उसकी चर्चा पूरी दुनिया मे हो रही है।

क्या बोले सौरभ भारद्वाज?

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के कोने-कोने में हो रही है। एक CM इस्तीफा देता है और कहता है कि दिल्ली की जनता मेरी ईमानदारी पर वोट करें। ऐसा आज तक नहीं हुआ। वो भी तब जबकि केंद्र सरकार ने सारी एजेंसी लगा रखी थी। दिल्ली के लोगो के अंदर ऐसी उत्सुकता है कि लोग चाहते हैं कि कल ही चुनाव हो और फिर अरविंद जी को CM बनाएं।मोटे तौर पर बीजेपी को लेकर जनता में तहत नाराजगी है।

सतयुग के बाद ये पहली बार हुआ- सौरभ

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कई लोग कहते हैं कि सतयुग में सुना था कि राम मर्यादा के नाम पर 14 साल के लिए वनवास पर चले गए। आज केजरीवाल ने वही किया है। वो भगवान नहीं है। लेकिन सतयुग के बाद ये पहली बार हुआ है। कल अरविंद केजरीवाल इस्तीफा देंगे। इस्तीफा मंजूर होने के बाद विधायकों की बैठक होगी , जिसमें नेता चुने जाएंगे। और वो फिर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे।

दिल्ली के लोग बहुत उत्सुक- सौरभ

सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार समेत तमाम एजेंसियां, चाहे वह ईडी हो, सीबीआई हो, इनकम टैक्स हो सभी मुख्यमंत्री के पीछे पड़ी हैं और उन्हें बदनाम करने की कोशिश नहीं छोड़ी गई है। सौरभ ने कहा कि इन सब के बावजूद मुख्यमंत्री को अभी भी अपने लोगों और अपनी ईमानदारी पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग बहुत उत्सुक हैं कि चुनाव होना चाहिए और वे वोट देंगे और अरविंद केजरीवाल को फिर से मुख्यमंत्री बनाएंगे।

आज शाम को PAC की बैठक 

सौरभ भारद्वाज ने जानकारी दी है कि आज शाम को AAP के PAC की बैठक होगी। पार्टी का जो भी नेता चुना जाएगा। वह उपराज्यपाल के जरिए राष्ट्रपति के पास दावा पेश करेगा। उन्होंने कहा कि विधायक हमारे साथ हैं। तो जाहिर है उस व्यक्ति को बुलाया जाएगा और शपथ ली जाएगी। सौरभ ने कहा कि यह पूरी प्रक्रिया एक सप्ताह के भीतर पूरी हो जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें- थोड़ी देर में केजरीवाल के घर जाएंगे मनीष सिसोदिया, सीएम के नाम पर होगी चर्चा

'अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट भी सीएम के लायक नहीं मानता', कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने क्यों कहा ऐसा?