A
Hindi News दिल्ली VIDEO: 'एक मिनट में ठंडा कर दूंगा', पानी किल्लत की शिकायत लेकर पहुंचे तो AAP विधायक ने दी धमकी

VIDEO: 'एक मिनट में ठंडा कर दूंगा', पानी किल्लत की शिकायत लेकर पहुंचे तो AAP विधायक ने दी धमकी

दिल्ली में पानी की किल्लत है। लोग परेशान हैं और जब परेशान लोग दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक के पास पहुंचे तो विधायक जय भगवान ने लोगों को धमका दिया।

विधायक जय भगवान- India TV Hindi Image Source : X@BJP4DELHI विधायक जय भगवान

नई दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जल संकट के बीच सियासी बयानबाजी भी जोरों पर है। इस बीच दिल्ली के बवाना के आम आदमी पार्टी के विधायक जय भगवान उपकार पर लोगों को धमकाने का आरोप लगा है। विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो लोगों को धमकाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को दिल्ली बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी किया है।  

विधायक पर धमकी देने का आरोप

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग पानी की किल्लत को लेकर विधायक जय भगवान से मिलने आए हुए हैं। वीडियो में विधायक जय भगवान लोगों को धमकाते दिख रहे हैं। जय भगवान ये कहते दिख रहे हैं कि 'ड्रामे नहीं चाहिए। एक मिनट में ठंडा कर दूंगा। पता है ना मेरे बारे में, अभी बताता हूं'। वहीं, जय भगवान उपकार के खिलाफ भाजपा सांसद योगेंद्र चंदोलिया आउटर दिल्ली डीसीपी से शिकायत की है। स्थानीय पार्षद अंजू अमन कुमार की तरफ से शिकायत दी गयी है। 

इन इलाकों में पेयजल आपूर्ति में कटौती

मिली जानकारी के अनुसार, नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) क्षेत्र में तिलक मार्ग और बंगाली मार्केट स्थित भूमिगत जलाशय (यूजीआर) में दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) से पानी की आपूर्ति लगभग 40% कम हो रही है। डीजेबी द्वारा सूचित किया गया है कि कच्चे पानी की अनुपलब्धता के कारण वजीराबाद जल संयंत्र से पीने योग्य पानी का उत्पादन पूरी क्षमता से नहीं हो पा रहा है, इसलिए तिलक मार्ग यूजीआर और बंगाली मार्किट यूजीआर के कमांड क्षेत्र में पानी की आपूर्ति दिन में एक बार, सम्भवतः सुबह के समय में ही उपलब्ध कराई जाएगी।

यहां पर हो रही पानी की किल्लत

दिल्ली जल बोर्ड से पानी की आपूर्ति में कमी के कारण, बंगाली मार्केट, अशोक रोड, हरिचंद माथुर लेन, कॉपरनिकस मार्ग, पुराना किला रोड, बाबर रोड, बाराखंभा, केजी मार्ग, विंडसर प्लेस, फिरोजशाह मार्ग, कैनिंग लेन और आसपास के क्षेत्र प्रभावित होंगे। एनडीएमसी क्षेत्र में प्रभावित उपभोक्ता पानी के टैंकरों के लिए जल आपूर्ति के नियंत्रण कक्ष में फोन नंबर: 011 -2336 0683, 011 -2374 3642 पर संपर्क कर सकते हैं।

बीजेपी ने सोमवार को किया था प्रदर्शन

दिल्ली में जल संकट के बीच सियासी दलों का प्रोटेस्ट भी जारी है। सोमवार को दिल्ली बीजेपी के नेताओं ने राजधानी में चौदह जगह पानी की कमी के मुद्दे पर प्रदर्शन किया और केजरीवाल सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मटका प्रोटेस्ट किया था। बीजेपी का आरोप है कि दिल्ली में पानी की कमी नहीं है। केजरीवाल सरकार के जल प्रबंधन और टैंकर माफिया से साठगांठ के कारण दिल्ली की जनता पानी की किल्लत झेल रही है। 

 

आप विधायक जय भगवान  उपकार के खिलाफ भाजपा सांसद योगेंद्र चंदोलिया आउटर दिल्ली डीसीपी से शिकायत की है। स्थानीय पार्षद अंजू अमन कुमार की तरफ से शिकायत दी गयी है।