A
Hindi News दिल्ली 'जेल और बेल का गेम खेल रही बीजेपी, मुद्दों से भटका रही ध्यान, आप नेता गोपाल राय का डायरेक्ट अटैक

'जेल और बेल का गेम खेल रही बीजेपी, मुद्दों से भटका रही ध्यान, आप नेता गोपाल राय का डायरेक्ट अटैक

आम आदमी पार्टी के सीनियर लीडर और दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर जेल और बेल का गेम खेलने का आरोप लगाया है।

Gopal Rai- India TV Hindi Image Source : ANI गोपाल राय, आम आदम पार्टी

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता गोपाल राय ने बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग जेल और बेल का खेल खेल रहे हैं। मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रहे हैं। इसी के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बीजेपी दफ्तर पर अपनी गिरफ्तारी देने पहुंचे थे। 

राघव चड्ढा, आतिशी, सौरव को करेंगे गिरफ्तार: गोपाल राय

आम आदमी पार्टी द्वारा बीजेपी दफ्तर कूच करने के अभियान के बाद गोपाल राय ने मीडियाकर्मियों से बात की। उन्होंने कहा- 'पहले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया, फिर मनीष सिसोदिया को... फिर संजय सिंह.. फिर अरविंद केजरीवाल और फिर विभव कुमार को गिरफ्तार किया गया। अब कल से चला रहे हैं कि राघव चड्ढा आ गए हैं वापस उन्हें गिरफ्तार करेंगे, आतिशी को गिरफ्तार करेंगे, सौरव भारद्वाज को गिरफ्तार करेंगे।' 

असली मुद्दों से ध्यान भटका रही बीजेपी: गोपाल राय

गोपाल राय ने कहा कि इस क्रम में आम आदमी पार्टी ने यह फैसला लिया था कि आप रोजाना जो असली मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रहे हैं उससे अच्छा है एक ही बार सभी नेताओं को गिरफ्तार कर लो लेकिन चुनाव में मुद्दों की तो बात करो। गोपाल राय ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने कल ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी मुख्यालय कूच करने का समय दिया था। आम आदमी पार्टी के सभी नेता बीजेपी हेडक्वॉर्टर अपनी गिरफ्तारी देने पहुंचे थे। हम वहां आधे घंटे खड़े रहे लेकिन उन्होंने गिरफ्तार नहीं किया। आगे अब देखते हैं.. रणनीति बनाएंगे।