A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में छठी क्लास के बच्चे के बैग में मिली पिस्टल, मचा हड़कंप; पुलिस के सामने मां ने कही ये बात

दिल्ली में छठी क्लास के बच्चे के बैग में मिली पिस्टल, मचा हड़कंप; पुलिस के सामने मां ने कही ये बात

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में कक्षा 6 के एक छात्र के बैग में पिस्टल मिली। इसके बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। स्कूल प्रशासन ने पुलिस और बच्चे की मां को फोन करके बुलाया।

6वीं क्लास के बच्चे के बैग में मिली पिस्टल।- India TV Hindi Image Source : PEXELS/REPRESENTATIVE IMAGE 6वीं क्लास के बच्चे के बैग में मिली पिस्टल।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक छात्र के बैग में पिस्टल मिलने के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि छात्र छठी क्लास में पढ़ता था। दरअसल, उसने पिस्टल को खिलौना समझकर बैग में रख लिया और उसे लेकर वह स्कूल भी चला गया। हालांकि बाद में जब जांच की गई तो पता चला कि पिस्टल में मैगजीन नहीं थी और वह खाली पड़ी थी। घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वहीं स्कूल में छात्र के बैग से पिस्टल बरामद होने के बाद बच्चे की मां को बुलाया गया, जिनसे पूछताछ की गई। 

खिलौना समझकर ले गया था स्कूल

दरअसल, पूरा मामला दिल्ली के नजफगढ़ इलाके का है, जहां 10 साल के एक छात्र के स्कूल बैग से बिना मैगजीन वाली पिस्टल बरामद की गई। पुलिस ने बताया कि लड़के ने इसे खिलौना समझा और अपने साथ स्कूल ले गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, घटना शनिवार को दीपक विहार इलाके के एक निजी स्कूल में हुई, जिसके बाद नजफगढ़ पुलिस स्टेशन को फोन आया। पुलिस की टीम जब स्कूल पहुंची तो पता चला कि कक्षा 6 के एक छात्र के बैग में उसके पिता की लाइसेंसी पिस्टल है। उन्होंने बताया कि पिस्टल बिना मैगजीन की थी।

पुलिस को जमा कर दी गई पिस्टल

इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने छात्र की मां को भी फोन करके बुलाया। छात्र की मां ने बताया कि उसके पति के पास लाइसेंसी पिस्टल है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने कहा कि उसके पति की कुछ महीने पहले मृत्यु हो गई थी और उसने पिस्टल को पुलिस स्टेशन में जमा करने के लिए बाहर रखा था। अधिकारी ने बताया कि लड़के ने पुलिस टीम को बताया कि उसे लगा कि यह कोई खिलौना है। फिलहाल पुलिस ने पिस्टल के लाइसेंस का सत्यापन किया, जिसमें यह वैध पाई गई। अधिकारी ने बताया कि लड़के की मां ने उसी दिन पिस्टल को पुलिस भंडारगृह में जमा करा दिया। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

दिल्ली में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, एक साथ 5 पार्षद भाजपा में हुए शामिल

प्रशांत किशोर ने फूंका चुनावी बिगुल, 2030 तक का प्लान तैयार; बताया- 'जीतने के बाद क्या-क्या करेंगे'