A
Hindi News दिल्ली VIDEO: मधु विहार की पार्किंग एरिया में लगी भीषण आग, 17 गाड़ियां जलकर हुई खाक; 9 दमकल गाड़ियों ने पाया काबू

VIDEO: मधु विहार की पार्किंग एरिया में लगी भीषण आग, 17 गाड़ियां जलकर हुई खाक; 9 दमकल गाड़ियों ने पाया काबू

दिल्ली के मधु विहार की पार्किंग एरिया में देर रात आग लग गई है, जिसमें 17 कारें जल गई हैं।

जली हुई कारें- India TV Hindi Image Source : SCREENGARB जली हुई कारें

दिल्ली के एक इलाके से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां देर रात एक पार्किंग एरिया में भीषण आग लग गई, जिस कारण कई कारें जल गई हैं। घटना मधु विहार की बताई जा रही है। बताया जा रहा कि देर रात मधु विहार इलाके की एक पार्किंग में भीषण आग लग गई। लोगों ने इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी। दमकल विभाग के मुताबिक, आग इतनी भीषण थी कि करीबन 17 कारें जल गई हैं।

आग इतनी विभत्स कि बुलानी पड़ी 9 गाड़ियां

मिली जानकारी के अनुसार, पूर्वी दिल्ली के थाना मंडावली के पास पार्किंग में आग रात 1 बजे लगी थी, फिर लोगों ने इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी। जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची। फायर ब्रिगेड के मुताबिक, आग इतनी भयानक थी कि उन्हें 9 गाड़ियां मौके पर बुलानी पड़ी। सूचना पर पहुंचे फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

लोगों ने दी जानकारी

दमकल अधिकारी के मुताबिक, विभाग को लोगों ने 1:17 पर जानकारी दी। आनन-फानन में विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची। बताया जा रहा कि मंडावली थाने सरस्वती कुंज अपार्टमेंट के पास बनी पार्किंग में आग लगी थी। यहां खड़ी 17 गाड़ियां जलकर खाक हुई हैं। आग पर 9 दमकल गाड़ियों ने काबू पाया है। फिलहाल हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग कैसे लगी इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, आगे की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

स्वाति मालीवाल केस: विभव कुमार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया, जानें कोर्ट में आज क्या हुआ
दिल्ली शराब घोटाला केस में ED का बड़ा दावा, केजरीवाल और विनोद चौहान के बीच का चैट हमारे पास