A
Hindi News दिल्ली दिल्ली AIIMS के एक डॉक्टर ने की सुसाइड, ली ड्रग की ओवरडोज, नोट में लिखा- मेरी इच्छा का सम्मान करें

दिल्ली AIIMS के एक डॉक्टर ने की सुसाइड, ली ड्रग की ओवरडोज, नोट में लिखा- मेरी इच्छा का सम्मान करें

दिल्ली एम्स के एक डॉक्टर ने ड्र्रग की ओवरडोज लेकर सुसाइड कर ली है। सुसाइड नोट भी मिल गया है, जिसमें डॉक्टर ने लिखा है कि यह मेरी अपनी इच्छा है। मैं इसके लिए किसी को दोषी नहीं ठहराता।

Delhi AIIMS- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC दिल्ली AIIMS के एक डॉक्टर ने की सुसाइड

नई दिल्ली: दिल्ली एम्स के एक डॉक्टर द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है। डॉक्टर, दिल्ली एम्स के न्यूरो सर्जन डिपार्टमेंट में काम करता था। सुसाइड की वजह का अभी तक पता नहीं लग सका है।  दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। डॉक्टर की पहचान 34 साल के न्यूरो सर्जन राज घोनिया के रूप में हुई है। 

क्या है पूरा मामला?

गौतम नगर के एक घर में एम्स के न्यूरो सर्जन राज घोनिया का शव मिला है। डॉक्टर ने ड्रग की ओवरडोज ली थी। इसी वजह से उसकी जान गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टर का अपनी पत्नी से कुछ विवाद चल रहा था। पत्नी रक्षाबंधन पर मायके गई थी। 

डॉक्टर राज की पत्नी सर गंगाराम में एसआर हैं और माइक्रोबायोलोजिकल विभाग में काम करती हैं। डॉक्टर की पत्नी 16 जुलाई को राजपुर, गुजरात गई थी। वह अपने पति को कॉल कर रही थीं लेकिन जब कॉल नहीं उठा तो उन्होंने सेकेंड फ्लोर पर रहने वाली डॉक्टर आकांक्षा को फोन कर बताया कि उनके पति फोन नहीं उठा रहे हैं। इसके बाद ये सूचना मिली कि डॉक्टर राज की मौत हो गई है। 

सुसाइड नोट में डॉक्टर राज ने क्या लिखा?

डॉक्टर राज 15 दिन पहले ही यूएस से ट्रेनिंग करके लौटे थे। उन्होंने सुसाइड नोट भी चिपकाया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि यह मेरी अपनी इच्छा है। मैं इसके लिए किसी को दोषी नहीं ठहराता। किसी की गलती नहीं है। कृपया किसी को परेशान न करें। कृपया मेरी इच्छा का सम्मान करें। खुश रहें। (इनपुट: अनामिका गौर)