A
Hindi News दिल्ली वीभत्स! दिल्ली में 10 साल की बच्ची का गैंगरेप के बाद कुचला सिर, प्लॉट में मिली लाश

वीभत्स! दिल्ली में 10 साल की बच्ची का गैंगरेप के बाद कुचला सिर, प्लॉट में मिली लाश

दिल्ली में एक खौफनाक खबर सामने आ रही है, यहां के नरेला इलाके में एक मासूम बच्ची के साथ गैगरेप की घटना घटी है, साथ ही गैंगरेप के बाद आरोपियों ने बच्ची का सिर बुरी तरह कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई है।

प्रतिकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतिकात्मक फोटो

दिल्ली से एक हैरान व परेशान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक 10 साल की बच्ची की लाश मिली है, जिसके साथ गैंगरेप की घटना घटी है। नरेला इलाके में बच्ची की लाश मिली है। घटना रात की बताई जा रही है। मिली हुई जानकारी के मुताबिक, बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया और उसके बाद उसका सिर कुचल दिया गया। पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घर से बाहर गई थी खेलने

दिल्ली पुलिस को रात 12:30 बजे के करीब बच्ची के लापता होने की जानकारी मिली कि नरेला इलाके में बच्ची की लाश पड़ी हुई है। पीसीआर कॉल के मिलने के कुछ समय बाद पुलिस को बच्ची की लाश एक प्लॉट में पड़ी हुई मिली। पुलिस ने बताया कि बच्ची की लाश का सिर बुरी तरीके से कुचला हुआ था। बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि रात 10:45 बजे के करीब खाना खाने के बाद बच्ची खेलने के लिए घर से बाहर गई लेकिन जब वह वापस नहीं आई तो बच्ची के पिता ने पुलिस को बच्ची के लापता होने की सूचना दी।

पड़ोसी युवक के साथ लोगों ने देखा था

बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में ही रहने वाला राहुल नाम के लड़के के साथ बच्ची को पड़ोस में ही रहने वाले कुछ लोगों ने जाते हुए देखा है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 363, 302 376D और POCSO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी और दूसरे आरोपी को पकड़ कर लिया है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिस ने बताया कि दिल्ली के नरेला इलाके में 10 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में दो लोगों, राहुल (20) और देवदत्त (30) को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, मृतक बच्ची के पिता के बयान पर नरेला थाने में आईपीसी की धारा 363, 302, 376डी और POCSO एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:
दिल्ली में भारी बारिश का मेट्रो सेवा पर असर, बंद किया गया यह स्टेशन, सफर करने से पहले पढ़ लें ताजा अपडेट
स्पाइसजेट और इंडिगो ने दिल्ली से रद्द की उड़ानें, खराब मौसम और टर्मिनल-1 में हादसे के चलते लिया फैसला