A
Hindi News क्राइम नोएडा में महिला सवारी के साथ ऑटो में छेड़छाड़, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद ड्राइवर को दबोचा, हथियारों का जखीरा बरामद

नोएडा में महिला सवारी के साथ ऑटो में छेड़छाड़, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद ड्राइवर को दबोचा, हथियारों का जखीरा बरामद

नोएडा पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगा। जल्दबाजी में उसका ऑटो पुलिया से टकरा कर सड़क पर ही गिर गया। पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में उसके पैर में गोली लगी है। आरोपी के पास से बड़ी मात्र में हथियार बरामद हुआ है।

पुलिस ने आरोपी को गिया गिरफ्तार- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस ने आरोपी को गिया गिरफ्तार

नोएडा फेस 2 में महिला सवारी को ऑटो में बैठा कर सुनसान स्थान पर ले जाकर छेड़छाड़ व दुष्कर्म का प्रयास करने वाला आरोपी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कल लिया गया। उसके कब्जे से एक ऑटो, 01 तमंचा .315 बोर, नाल में फंसा 01 खोखा कारतूस .315 बोर, 01 जिन्दा कारतूस .315 बोर बरामद किया गया है।

पुलिस को देख कर भागने लगा आरोपी

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को थाना फेस 2 नोएडा पुलिस नें चेकिंग के दौरान कुलेसरा की तरफ से आ रहे ऑटो को रुकने का इशारा किया। जो कि नहीं रुका। पुलिस द्वारा शक होने पर ऑटो  चालक का पीछा किया गया आटो मेन रोड से फूल मण्डी सर्विस रोड से भागने लगा। आगे मोड़ पर ऑटो पुलिया से टकरा गया तथा ऑटो चालक ऑटो से उतरकर पुलिस बल पर जान से मारने की नियत से फायरिंग करते हुए भागने लगा। 

आरोपी के पैर में लगी गोली

इस पर पुलिस ने जब पीछा किया तो जवाबी कार्रवाई में बदमाश कुलदीप उर्फ सोनू के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

हथियारों का जखीरा बरामद

आरोपी कुलदीप उर्फ सोनू द्वारा महिला सवारी को ऑटो में बैठा कर सुनसान स्थान पर ले जाकर छेड़छाड़ व दुष्कर्म का प्रयास करना है। पुलिस की जांच में पता चला  कि 26 वर्षीय कुलदीप उर्फ सोनू  कन्नौज का रहने वाला है। उसके पास से नोएडा के नंबर से रजिस्टर्ड आटो, यूपी 15सीटी 0381. 01 तमंचा .315 बोर.  नाल में फंसा 01 खोखा कारतूस .315 बोर और 01 जिन्दा कारतूस .315 बोर बरामद किया गया है।

ट्रैफिक पुलिस को कुचलने की कोशिश

वहीं, दूसरी ओर नोएडा में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को कुचलने की कोशिश की गई। गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी जय प्रकाश सिंह को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर (TSI) रजनीगंधा चौराहे पर ड्यूटी पर तैनात थे। तभी एक संदिग्ध गाड़ी की सूचना मिली। ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने XUV-500 गाड़ी को रोकने का प्रयास किया लेकिन ड्राइवर ने तेज रफ्तार कर उसे भगा लिया। 

SUV गाड़ी छोड़कर फरार हुआ आरोपी

ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर जय प्रकाश सिंह ने स्कूटी से लिफ्ट लेकर एसयूवी गाड़ी का पीछा किया। अट्टा रेड लाइट के पास ओवरटेक कर गाड़ी रोकनी चाही लेकिन गाड़ी चालक ने स्कूटी में टक्कर मार और TSI को रौंदते हुए भागने का प्रयास किया। एसयूवी गाड़ी में स्कूटी फंस गई और वह उसे लेकर लेकर भाग नहीं पाया। गाड़ी चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। TSI की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया और गाड़ी जब्त कर ली गई है ।

रिपोर्ट- संजय कुमार

Latest Crime News