A
Hindi News क्राइम पड़ोसन ने 3 साल के बच्चे की हत्या कर शव वॉशिंग मशीन में छिपाया

पड़ोसन ने 3 साल के बच्चे की हत्या कर शव वॉशिंग मशीन में छिपाया

महिला ने अपने बेटे की सड़क दुर्घटना में हुई मौत के लिए बच्चे के परिवार को जिम्मेदार ठहराया था, जिससे उसकी दुश्मनी और बढ़ गई। फिलहाल पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या इस वारदात में अन्य लोग भी इसमें शामिल थे।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

मदुरै: तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले की राधापुरम पुलिस ने एक 40 वर्षीय महिला को अपने पड़ोसी के तीन वर्षीय बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। बच्चे का शव वॉशिंग मशीन में छिपा हुआ मिला था। पुलिस के अनुसार, संदिग्ध महिला थंगम्माल का लड़के के परिवार के साथ तनावपूर्ण संबंध था और हाल ही में अपने बेटे की मृत्यु के बाद से वह मानसिक रूप से अस्थिर थी।

पीड़ित संजय सोमवार की सुबह अथुकुरिची गांव में अपने घर के पास खेल रहा था, जब उसकी मां राम्या उसे आंगनवाड़ी ले जाने की तैयारी कर रही थी, तभी उसे पता चला कि संजय गायब है। बच्चे का पिता विग्नेश एक कंस्ट्रक्शन मजदूर है। इलाके में खोजबीन के बाद परिवार ने राधापुरम पुलिस से संपर्क किया।

वॉशिंग मशीन में बोरी में लिपटा मिला शव

विग्नेश को शक था कि उसकी पड़ोसी थंगम्माल इसमें शामिल हो सकती है। उसकी सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली और संजय का शव वॉशिंग मशीन के अंदर एक बोरी में लपेटा हुआ मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए कन्याकुमारी के असारीपल्लम सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया।

महिला ने क्यों की हत्या?

जिला एसपी एन सिलंबरासन और डीएसपी आर योगेश कुमार समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। थंगम्माल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या अन्य लोग भी इसमें शामिल थे। थंगम्माल ने अपने बेटे की सड़क दुर्घटना में हुई मौत के लिए विग्नेश के परिवार को जिम्मेदार ठहराया था, जिससे उसकी दुश्मनी और बढ़ गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-

महिला को चाहिए था हाई-फाई हसबैंड लेकिन पति मिला सीधा-साधा और अनपढ़, त्रस्त पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

मोबाइल दिलाने के बहाने नाबालिग से चलती कार में गैंगरेप, एक्सीडेंट के बाद पीड़िता को छोड़कर भागे आरोपी

Latest Crime News