A
Hindi News क्राइम पति की संपत्ति हड़पने के लिए हत्या की रची ऐसी साजिश, तेलंगाना में मर्डर और कर्नाटक में जलाया, 3 गिरफ्तार

पति की संपत्ति हड़पने के लिए हत्या की रची ऐसी साजिश, तेलंगाना में मर्डर और कर्नाटक में जलाया, 3 गिरफ्तार

रियल एस्टेट व्यवसायी रमेश की तेलंगाना में हत्या कर दी गई थी, जिसका जला हुआ शव 8 अक्टूबर को कोडगु के सुन्तिकोप्पा के पास मिला। जांच शुरू हुई तो मुख्य आरोपी रमेश की पत्नी निहारिका निकली।

रियल एस्टेट व्यवसायी...- India TV Hindi रियल एस्टेट व्यवसायी की हत्या

कर्नाटक की कोडगु जिला पुलिस ने एक रियल एस्टेट व्यवसायी की हत्या में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 54 वर्षीय रमेश की तेलंगाना में हत्या कर दी गई थी, जिसका जला हुआ शव 8 अक्टूबर को कोडगु के सुन्तिकोप्पा के पास मिला था। जांच शुरू हुई और मुख्य आरोपी तेलंगाना की 29 वर्षीय निहारिका को अरेस्ट किया गया। निहारिका रमेश की पत्नी है। उसके साथ ही उसके साथियों- पशु चिकित्सक निखिल और हरियाणा के मूल निवासी अंकुर को भी गिरफ्तार किया गया है।

हत्या हैदराबाद के पास हुई 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, निहारिका ने रमेश से उसकी संपत्ति के लिए शादी की थी। उसने जल्द ही निखिल के साथ रिश्ता बना लिया था। निहारिका ने अपने एक और दोस्त अंकुर के साथ मिलकर रमेश की संपत्ति हड़पने के लिए उसकी हत्या की योजना बनाई और इसे अंजाम तक पहुंचाया। अधिकारियों ने खुलासा किया कि हत्या हैदराबाद के पास हुई थी, जहां रमेश की रस्सी से गला घोंटकर हत्या की गई थी। अपराध के बाद संदिग्ध उसकी कार में उसके अपार्टमेंट में वापस आए और नकदी एवं कीमती संपत्ति के दस्तावेज चुरा लिए। इसके बाद संदिग्ध बेंगलुरु गए, पेट्रोल खरीदा और कोडगु चले गए, जहां उन्होंने सबूत मिटाने के प्रयास में शव को जला दिया। सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराध स्थल के पास एक लाल रंग की बेंज कार बरामद हुई। पुलिस ने पूछताछ के दौरान बार-बार बयान बदलने वाली निहारिका से सख्ती से पूछताछ की तो सारी कहानी बताई।

Image Source : IndiaTvहत्या में शामिल दो अन्य आरोपी

चाय बागान में जला हुआ शव मिला

कोडागु के एसपी रामराजन ने बताया, "8 अक्टूबर को सुन्तिकोप्पा में एक चाय बागान में एक जला हुआ शव पाया गया था। शव पूरी तरह से जला हुआ था, जिससे घटनास्थल पर कोई सबूत नहीं बचा था। यह मामला हमारे लिए चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि सबकुछ पूरी तरह से नष्ट हो गया था। पहली नजर में हमने निर्धारित किया कि शिकायत दर्ज होने से 3-4 दिन पहले शव को जला दिया गया था। हमारी क्राइम टीम ने क्षेत्र में किसी भी संदिग्ध गतिविधियों की जांच शुरू की। उन्हें पता चला कि शनिवार को रात 12-2 बजे के बीच एक वाहन संदिग्ध रूप से घूम रहा था। हमने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, लेकिन रात होने के कारण तस्वीरें स्पष्ट नहीं थीं। इसलिए हमने तुमकुर तक के 500 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की। सभी तकनीकी सबूतों के साथ हम रमेश नाम के एक व्यवसायी के वाहन का पता लगाने में सक्षम हुए। अपनी जांच के आधार पर हमने कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान 29 साल की निहारिका और 28 साल के पशु चिकित्सक डॉक्टर निखिल के रूप में हुई है। निहारिका मुख्य संदिग्ध है। उसने कथित तौर पर बेंज कार के मालिक रमेश की हत्या कर दी। निहारिका ने निखिल और एक अन्य साथी अंकुर के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगा दिया।"

ये भी पढ़ें-

पिता या हैवान: बच्चा रोया तो नींद में पड़ी खलल, कुल्हाड़ी से गला काट डाला, यूपी का मामला

चावल में मिला देती थी ब्लड कैंसर की दवा, पति को तड़पा-तड़पा कर मार डाला, मकसद ऐसा कि जानकर हिल जाएंगे

Latest Crime News