A
Hindi News क्राइम VIDEO: पति ने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी को किया किडनैप, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

VIDEO: पति ने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी को किया किडनैप, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी का अपहरण कर लिया है। वजह ऐसी कि जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

mandsaur crime news- India TV Hindi मंदसौर में पति ने ही कर लिया पत्नी का अपहरण

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के गरोठ इलाके में एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। एक पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी का फिल्मी स्टाइल में अपहरण कर लिया। घटना गरोठ इलाके  के वार्ड नंबर 13 के ब्राह्मण मोहल्ले की है जहां सोमवार की शाम घर में घुसकर मनीषा के ही पति राकेश गोस्वामी और जीजा पवन गोस्वामी ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकू की नोंक पर परिजनों को डरा धमका कर अपहरण कर अपने साथ ले गए। दशरथ पुरी गोस्वामी की पुत्री मनीषा की शादी राकेश के साथ हुई थी।

वैन से आया पति, पत्नी को कर लिया किडनैप

राकेश ने अपनी पत्नी का फिल्मी स्टाइल में अपहरण किया, वह चिल्लाती रही और  आसपास खड़े लोगों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन राकेश और उसके दोस्तों के हाथ में धारदार हथियार होने की वजह से कोई भी मनीषा की मदद करने के लिए आगे नहीं आया। अपहरणकर्ता ने पिता दशरथ पुरी गोस्वामी को घायल कर मनीषा को मारुति वैन में जबरन बैठाकर ले भागे।

देखें वीडियो


 
लोगों ने बताया कि सोमवार की शाम को करीब 7:30 बजे एक मारुति वैन दशरथ के घर के बाहर रूकी जिसमें चार से पांच लोग सवार थे। सबके हाथ में धारदार हथियार थे। वे सभी घर में घुसे और घटना को अंजाम देकर उसी कार से भाग निकले। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अपहरणकर्ताओं की तलाश की जा रही है। पुलिस ने पति राकेश के जीजा को  गिरफ्तार कर लिया है।

इस वजह से पति ने पत्नी को किया किडनैप

मनीषा की शादी डेढ़ साल पहले डाबरी तहसील कुजनेर जिला राजगढ़ के राकेश गोस्वामी के साथ हुई थी। शादी के बाद पति-पत्नी रामगजमंडी में साथ रह रहे थे। शादी के कुछ दिनों बाद ही राकेश आये दिन शराब पीकर मनीषा के साथ मारपीट करने लगा। जिससे परेशान होकर वह अपने मायके गरोठ आ गई थी। उसने घरवालों को अपनी पीड़ा बताई और फैसला सुना दिया कि मुझे पति के साथ नही रहना है। मनीषा ने गरोठ महिला थाने में आवेदन भी दिया जिसपर सुनवाई चल रही थी। बुधवार, दिनांक 19 जून को आपसी सहमति से दोनों का विवाह विच्छेद होना था। लेकिन मंगलवार को ही पति ने पत्नी का अपहरण कर लिया। 

पुलिस ने कही ये बात

गरोठ थाना प्रभारी ने बताया कि कल लड़की के घरवालों द्वारा थाने में आवेदन दिया कि लड़की का अपहरण किया गया है। तत्काल प्रभाव से मामले को गंभीरता से लेते हुए, पुलिस की टीम को रवाना किया गया। पति-पत्नी दोनों के बीच में पारिवारिक विवाद था, जिसकी वजह से लड़की अलग होना चाहती थी। चूंकि दो दिन का समय मांगा गया था। आज ही इस मामले में दोनों पक्षों के बीच बैठक होनी थी। लेकिन एक दिन पहले ही लड़के ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस जांच कर रहीं हैं, जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

(मंदसौर से अशोक परमार की रिपोर्ट)

Latest Crime News