A
Hindi News क्राइम शादी नहीं करवाने से आगबबूला हुआ शख्स, सोते समय मां-पिता पर किया कुल्हाड़ी से हमला, फिर कुएं में कूदकर दी जान

शादी नहीं करवाने से आगबबूला हुआ शख्स, सोते समय मां-पिता पर किया कुल्हाड़ी से हमला, फिर कुएं में कूदकर दी जान

यूपी के झांसी में एक बेटे ने सोते समय अपने माता-पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस घटना में मां-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। हमला करने के बाद बेटे ने कुएं में कूदकर जान दे दी।

Jhansi News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बेटे ने सोते समय अपने माता-पिता पर कुल्हाड़ी से हमला किया

झांसी: यूपी के झांसी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने सोते समय अपने मां-बाप पर कुल्हाड़ी से हमला किया है। हमले में मां और पिता गंभीर रूप से घायल हुए हैं और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, हमलावर बेटा अपनी शादी ना होने से नाराज था।

क्या है पूरा मामला? 

झांसी में सोमवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। झांसी के थाना रक्सा क्षेत्र के रहने वाले युवक ने अपने मां बाप पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पूरा मामला झांसी के थाना रक्सा क्षेत्र के राजापुर का है, जहां पर अपनी शादी न होने से नाराज युवक ने सोते समय अपने मां और पिता पर कुल्हाड़ी से हमला किया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई। मामला राजापुर गांव निवासी दिनेश समेले के परिवार का है। उनके परिवार में पत्नी प्रवेश और 2 पुत्र राहुल और सुमित हैं। उनकी बेटी का नाम सोनिया है। परिवार का मुख्य काम खेती है। बेटी सोनिया ने बताया कि माता पिता और सुमित एक कमरे में सोए हुए थे। सुबह करीब छह बजे राहुल उसके साथ हैंडपंप पर पानी भरने गया था।

रात के समय किसी बात को लेकर पिता ने राहुल को फटकार लगाई थी। इसी बात को लेकर सुबह पानी भरकर लौटे राहुल ने कमरे में रखी कुल्हाड़ी उठाई और सो रहे पिता पर दनादन कई वार कर डाले। इससे दिनेश खून से लथपथ हो गए और चारपाई से नीचे गिर गए। चीख सुनकर मां प्रवेश की नींद खुल गई। इस पर प्रवेश ने अपने पति को बचाने की कोशिश की लेकिन सनकी राहुल ने उनके ऊपर भी कई वार कर दिए। भाई सुमित जब बचाने आया तो उस पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। अपने भाई राहुल के सिर पर खून सवार देख बहन सोनिया ने भागकर अपने आपको कमरे में बंद कर लिया।

राहुल अपने हाथ में खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर घर से बाहर निकला और जब लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी।

पुलिस ने क्या कहा?

इस पूरी घटना पर एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि थाना रक्सा क्षेत्र के राजापुर गांव का रहने वाला राहुल समेले, जिसकी उम्र 24 वर्ष थी, मानसिक रूप से विक्षिप्त था। वह अपने माता-पिता पर अपनी शादी करने का दबाव बनाता था।चूंकि वह विक्षिप्त था, इसलिए इसकी शादी नहीं हो पा रही थी।

माता-पिता भी इसकी शादी करना नहीं चाह रहे थे। इससे क्रोधित होकर उसने सुबह अपने माता-पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। जो लोग घायल थे, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों लोग खतरे से बाहर हैं। मृतक का पंचायतनामा भराकर पोस्टमार्टम कराया गया है। वैधानिक कार्रवाई जारी है। (इनपुट: आकाश राठौर)

Latest Crime News