A
Hindi News क्राइम बेंगलुरु एयरपोर्ट पर चाकू से स्टाफ का गला काट डाला, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चक्कर में मौत का खेल

बेंगलुरु एयरपोर्ट पर चाकू से स्टाफ का गला काट डाला, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चक्कर में मौत का खेल

केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बुधवार रात को हुई इस खौफनाक घटना से वहां हड़कंप मच गया। मौत का खूनी खेल एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चक्कर में खेला गया। रमेश को ट्रॉली ऑपरेटर रामकृष्ण पर उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का संदेह था।

bengaluru airport murder- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बेंगलुरु एयरपोर्ट पर कर्मचारी की चाकू घोंपकर हत्या

बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बुधवार रात एक सनसनीखेज घटना हुई, जिसमें 45 वर्षीय कर्मचारी की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गई। मृतक रामकृष्ण एयरपोर्ट पर ट्रॉली ऑपरेटर के तौर पर काम करता था। जानलेवा हमले के बाद तुरंत बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई, जिन्होंने रमेश नाम के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया दिया।

फर्श के चारों तरफ खून ही खून

केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुई इस खौफनाक घटना से वहां हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी देते हुए DCP नॉर्थ ईस्ट ने कहा कि आरोपी ने धारदार हथियार को बैग में डालकर BMTC के बस से सवार होकर एयरपोर्ट पहुंचा था। इसी वजह से उसके बैग की स्कैनिंग नहीं हो पाई। बाद में इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी रमेश टर्मिनल 1 (लेन 1) के आगमन से गुजरकर पार्किंग एरिया होते हुए टॉयलेट के पास पहुंचा और उसके बाद ही रामकृष्ण के ऊपर चाकू से ताबाड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया, जिस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वो जमीन पर गिर गया और फर्श के चारों तरफ खून फैल गया। इस घटना के बाद वहां पर हड़कंप मच गया था।

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चक्कर में मौत का खेल

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मौत का खूनी खेल एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चक्कर में खेला गया। रमेश को रामकृष्ण पर उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का संदेह था। इसी वजह से रमेश काफी समय से रामकृष्ण पर हमला करने का प्लान बना रहा था। वह अपने गांव में भी रामकृष्ण पर हमला करना चाहता था, लेकिन उसे कोई मौका नहीं मिला। इस दौरान उसे पता चला कि रामकृष्ण एयरपोर्ट पर काम करता था। इसके बाद वह गुस्से में एयरपोर्ट पहुंचा और उसने रामकृष्ण पर हमला कर दिया।

इस मामले पर पुलिस ने कहा कि वो घटना की जांच में जुट गई है। उसके बाद साक्ष्य के आधार पर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

यह भी पढ़ें-

ना खुद की जमीन और ना कोई लेना-देना, फिर सरकारी काम रुकवाने के लिए युवकों ने खुद पर क्यों उड़ेला मिट्टी का तेल?

नदी किनारे मिली महिला की सिर कटी लाश, हाथ और पैर भी अलग, सभी हैरान

Latest Crime News