A
Hindi News क्राइम अधूरा होमवर्क लेकर स्कूल पहुंचा छठी का छात्र तो टीचर ने बेहरमी से पीटा, CCTV में कैद हुई बेरहमी

अधूरा होमवर्क लेकर स्कूल पहुंचा छठी का छात्र तो टीचर ने बेहरमी से पीटा, CCTV में कैद हुई बेरहमी

बच्चे के माता-पिता ने चोट के निशान देखे तो सीसीटीवी कैमरे की जांच कराई। इसके बाद मारपीट का खुलासा हुआ और आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

beating- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बच्चे को पीटता आरोपी शिक्षक

तेलंगाना के भद्राद्री कोठागुडेम में एक बच्चे के साथ अमानवीयता की घटना सामने आई है। इस बच्चे के शिक्षक ने ही उसे जानवरों की तरह मारा। मार खाने के बाद जब बच्चा घर पहुंचा को परिवार के लोगों को मारपीट के निशान दिखे। इसके बाद मामले की जांच की गई और आरोपी शिक्षक के खिलाफ एक्शन लिया गया। 

मामला भद्राद्री कोठागुडेम जिले के लक्ष्मीदेवीपल्ली मंडल का है। यहां गोल्लागुडेम के मानसा विकास स्कूल में छठी कक्षा के एक बच्चे के साथ अमानवीयता का मामला सामने आया है। यहां छठी कक्षा का एक बच्चा अपना होमवर्क पूरा करके नहीं आया था। शिक्षक सतीश ने जांच की तो असाइनमेंट अधूरा था। ऐसे में उसने छात्र की जमकर पिटाई की। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि, स्कूल प्रशासन इन सब बातों से अनजान सो रहा था।

घर में हुआ खुलासा

मारपीट के बाद जब छठी का बच्चा घर पहुंचा तो छात्र के माता-पिता ने अपने बच्चे के शरीर पर चोट के निशान देखे तो मामला सामने आया। इसके बाद स्कूल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, जिसमें आरोपी शिक्षक बच्चे के साथ मारपीट करता दिखा। बच्चे के परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। फुटेज में कथित तौर पर मारपीट की पुष्टि हुई, जिसके बाद आधिकारिक कार्रवाई की गई। स्थानीय अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

Latest Crime News