A
Hindi News क्राइम बेवफा पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड ने सरकारी टीचर के साथ की ऐसी क्रूरता, सुनकर कांप जाएगी रूह

बेवफा पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड ने सरकारी टीचर के साथ की ऐसी क्रूरता, सुनकर कांप जाएगी रूह

सरकारी अध्यापक कृष्ण का शव 13 मई की श्याम उसके बेड से बरामद हुआ था। उनके भाई ने उसकी हत्या का शक जाहिर किया था। स्पेशल एंटी गैंगस्टर यूनिट ने इस मामले में गहनता से जांच की तो 4 महीने बाद परत दर परत मामला सुलझता गया।

पुलिस की गिरफ्त में...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

कहते हैं ना अपराधी कितना भी शातिर क्यों ना हो लेकिन एक दिन पुलिस के हत्थे चढ़ ही जाता है। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के सोनीपत से सामने आया है। इस साल मई महीने में सोनीपत की इंडियन कॉलोनी में रहने वाले सरकारी अध्यापक कृष्ण की हत्या हो गई थी। उनकी हत्या की गुत्थी चार माह से पुलिस सुलझा नहीं पा रही थी लेकिन अब सेक्टर 7 स्पेशल एंटी गैंगस्टर यूनिट ने इस खौफनाक वारदात से पर्दा उठा दिया है।

13 मई को मिला था टीचर का शव

सरकारी अध्यापक कृष्ण का शव 13 मई की श्याम उसके बेड से बरामद हुआ था। कृष्ण के भाई ने हत्या का शक जाहिर किया था, जिस आधार पर सिटी थाना पुलिस ने उसकी हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की तो करीब 4 माह तक पुलिस के हाथ खाली रहे और हत्या की गुत्थी को सुलझा नहीं पाई। लेकिन अब जैसे ही स्पेशल एंटी गैंगस्टर यूनिट सेक्टर 7 यूनिट ने इस मामले में गहनता से जांच की तो परत दर परत मामला सुलझता गया। पुलिस ने पहले मृतक की पत्नी मनीषा से गहनता से पूछताछ की तो मामले में खुलासा हुआ।

नाबालिग बेटी ने दिया नशे का इंजेक्शन

मनीषा ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसका मेरठ के रहने वाले देवेंद्र नाम के युवक के साथ अवैध संबंध था और कृष्ण इस राह में रोड़ा बन रहा था। उसने और देवेंद्र ने मोहित नाम के डॉक्टर और कृष्ण की बेटी के साथ मिलकर मौत के घाट उतारने की खौफनाक साजिश रच डाली। मनीषा और देवेंद्र के कहने पर डॉक्टर मोहित और मृतक की नाबालिग बेटी ने कृष्ण को नशे के इंजेक्शन का ओवरडोज दिया था। उसके बाद इस हत्या को ह्रदयघात बताया लेकिन अब पुलिस ने इस हत्या से पर्दा उठा दिया और अब तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।  

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले की जानकारी देते हुए स्पेशल एंटी गैंगस्टर यूनिट सेक्टर 7 इंचार्ज अजय धनखड़ ने बताया कि इंडियन कॉलोनी के रहने वाले सरकारी अध्यापक कृष्ण की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया गया है। कृष्ण की हत्या का कारण उसकी पत्नी मनीषा का अवैध संबंध है। कृष्ण की हत्या मनीषा, मनीषा के दोस्त देवेंद्र, एक डॉक्टर मोहित और कृष्ण की नाबालिग बेटी ने की थी। देवेंद्र और मनीषा के कहने पर नशे के इंजेक्शन का ओवरडोज कृष्ण को दिया गया था। अभी तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

(रिपोर्ट- सन्नी मलिक)

Latest Crime News