A
Hindi News क्राइम युवक ने कर दी सॉफ्टवेयर इंजीनियर पत्नी की हत्या, रिश्तेदारों से बोला- कोविड से हुई मौत, ऐसे खुला राज

युवक ने कर दी सॉफ्टवेयर इंजीनियर पत्नी की हत्या, रिश्तेदारों से बोला- कोविड से हुई मौत, ऐसे खुला राज

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार, महिला भुवनेश्वरी की हत्या के 5 दिन बाद पुलिस को एक सूटकेस में उसके जले हुए अवशेष मिली, मामले में जांच करते हुए पुलिस ने उसके पति श्रीकांत रेड्डी को गिरफ्तार किया।

software engineer wife killed husband says its covid death युवक ने कर दी सॉफ्टवेयर इंजीनियर पत्नी की- India TV Hindi Image Source : INDIA TV युवक ने कर दी सॉफ्टवेयर इंजीनियर पत्नी की हत्या, रिश्तेदारों से बोला- कोविड से हुई मौत, ऐसे खुला राज

तिरुपति. कोरोना काल में सभी लोग संक्रमण से बचाव के लिए कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं, लेकिन इस बुरे समय का कुछ लोग बुरा इस्तेमाल भी कर रहे हैं। तिरुपति से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी 27 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर पत्नी की हत्या कर उसकी मौत कोविड-19 से होने की बात कही। हालांकि पुलिस को जब शहर में महिला की लाश एक बैग में मिली तो हत्या से पर्दा हटा।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार, महिला भुवनेश्वरी की हत्या के 5 दिन बाद पुलिस को एक सूटकेस में उसके जले हुए अवशेष मिली, मामले में जांच करते हुए पुलिस ने उसके पति श्रीकांत रेड्डी को गिरफ्तार किया। श्रीकांत रेड्डी पर हत्या और और शरीर में आग लगाकर सबूत नष्ट करने का मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी श्रीकांत रेड्डी ने कथित तौर पर अपनी पत्नी भुवनेश्वरी के परिवार, रिश्तेदारों और पड़ोसियों को बताया था कि वह कोविड से मर गई थी और अस्पताल के अधिकारियों ने उसका अंतिम संस्कार किया था।

शहर के डिप्टी एसपी ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पा रही थी। फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद से हम इस नतीजे पर पहुंचे कि पीड़िता 25-30 साल की उम्र की महिला थी। उन्होंने बताया कि सभी उपलब्ध वैज्ञानिक साक्ष्यों का विश्लेषण करने के बाद, पुलिस को लगा कि महिला भुवनेश्वरी हो सकती है, जो चित्तूर की रहने वाली है और हैदराबाद में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में कार्यरत है।

Latest Crime News