A
Hindi News क्राइम अंकल प्लीज छोड़ दो! 2 साल से पिता का दोस्त कर रहा था गंदा काम, पता चलते ही सन्न रह गए पेरेंट्स

अंकल प्लीज छोड़ दो! 2 साल से पिता का दोस्त कर रहा था गंदा काम, पता चलते ही सन्न रह गए पेरेंट्स

पीड़िता की उम्र 17 साल 5 महीने है। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उनका करीबी रिश्तेदार 2 सालों से उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। आरोपी ने पीड़िता को धमकी भी दी थी कि अगर उसने अपने परिवार से इस बारे में शिकायत की तो वह उसे जान से मार देगा।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

ओडिशा के राउरकेला में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ पिछले 2 सालों से यौन शोषण हो रहा था। चौंकाने वाली बात है कि ये घिनौनी हरकत करने वाला कोई और नहीं, बल्कि पीड़िता के पिता का दोस्त है। नाबालिग लड़की के परिजनों ने रघुनाथपाली पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी ने पीड़िता को धमकी भी दी थी कि अगर उसने अपने परिवार से इस बारे में शिकायत की तो वह उसे जान से मार देगा। पुलिस ने बताया कि नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

पहले भी अवैध गतिविधियों में शामिल रहा है आरोपी

आरोपी की पहचान सिविल टाउनशिप निवासी राजेन श्रीवास्तव के रूप में हुई है, जो नाबालिग द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद से फरार है। आरोपी पहले भी कई अवैध गतिविधियों में शामिल रहा है। राउरकेला के पुलिस अधीक्षक नितेश वाधवानी के मुताबिक पीड़िता की उम्र 17 साल 5 महीने है। घटना के बारे में जानकर पीड़िता के परिजन सन्न रह गए। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उनका करीबी रिश्तेदार 2 सालों से उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था और जैसे ही उन्हें इस मामला का पता चला उन्होंने शनिवार को रघुनाथपल्ली थाने में शिकायत दर्ज कराई। आरोपी फरार है और हम आरोपी को पकड़ने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं।

परिवार के साथ फरार हुआ आरोपी

रघुनाथपल्ली पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एफआईआर के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए एक पुलिस टीम गठित की गई है। आरोपी अपने परिवार के साथ फरार है। पुलिस टीम को आगे की जांच के लिए राज्य से बाहर भी भेजा गया है।

(रिपोर्ट- शुभम कुमार)

यह भी पढ़ें-

रेप आरोपी जानी मास्टर को लगा झगटा, हाथ से निकला नेशनल अवॉर्ड, इवेंट एंट्री पर भी लगाई रोक

फिर शर्मसार हुआ पश्चिम बंगाल! नाबालिग लड़की से रेप के बाद हाथ-पैर तोड़कर की गई हत्या, पुलिस ने की मामले की अनदेखी

Latest Crime News