A
Hindi News क्राइम खुद को आईपीएस बताकर युवती से किया दुष्कर्म, तीन लाख रुपये भी ऐंठे, आरोपी गिरफ्तार

खुद को आईपीएस बताकर युवती से किया दुष्कर्म, तीन लाख रुपये भी ऐंठे, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक आरोपी शख्स ने एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पीड़िता से दोस्ती की और फिर मिलने के बहाने बुलाकर घटना को अंजाम दिया। आरोपी की पहचान राजस्थान के दीपलाना बारनी के रहने वाले अजय के रूप में हुई है।

Jind, Rape case- India TV Hindi Image Source : FILE आईपीएस बताकर दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

जींद: खुद को आईपीएस अधिकारी बताकर हरियाणा के जींद की एक युवती के कथित तौर पर दुष्कर्म को आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  आरोपों के मुताबिक युवक ने युवती से दुष्कर्म करने के साथ ही अश्लील वीडियो बनाया तीन लाख रुपये व सोने के गहने ऐंठ लिए। आरोपी को राजस्थान के हनुमानगढ़ से गिरफ्तार किया गया। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोस्ती

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने खुद को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) का अधिकारी बताकर युवती को अपने जाल में फंसाया था। आरोपी ने एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पीड़िता से दोस्ती की और उसे मिलने के बहाने बुलाकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान राजस्थान के दीपलाना बारनी के रहने वाले अजय के रूप में हुई है।

आरोपी को कोर्ट ने पांच दिन की रिमांड पर भेजा

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए आरोपी को अदालत से पांच दिन की रिमांड पर लिया गया है साथ ही ठगी गई तीन लाख रुपये की नकदी भी बरामद कर ली गयी। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने खुद को आईपीएस अधिकारी बता कर युवती को झांसे में फंसाया था। पुलिस के मुताबिक, सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी से उसकी जान-पहचान एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हुई, जिसने खुद को हनुमानगढ में आईपीएस अधिकारी बताया। 

सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा

पुलिस ने पीड़िता के हवाले से बताया कि आरोपी ने उसको सरकारी नौकरी लगवाने का वादा किया था, जिसकी एवज में उसने आठ लाख रुपये मांगे। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने युवती को मिलने के लिए बुलाया और उसे एक होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाने के बाद उससे दुष्कर्म किया साथ ही अश्लील वीडियो भी बनाया। 

आरोपी के पास से कैश भी बरामद

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने फरवरी महीने से जून तक पीड़िता से कई बार दुष्कर्म किया और इस दौरान तीन लाख रुपये, सोने की चूड़ी, एक मंगलसूत्र, सोने का लॉकेट भी ले लिया। शहर थाना की जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक रीना रानी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को हनुमानगढ़ के वार्ड नौ के दीपलाना बारनी से गिरफ्तार कर पांच दिन की रिमांड पर लिया है और उसके कब्जे से तीन लाख रुपये की नकदी भी बरामद की है। (इनपुट-एजेंसी)

Latest Crime News