A
Hindi News क्राइम पुणे में 3 जगहों पर फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश, CCTV में कैद हुई वारदात

पुणे में 3 जगहों पर फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश, CCTV में कैद हुई वारदात

महाराष्ट्र में तीन अलग-अलग जगहों पर छह लोगों ने फायरिंग की और दहशत फैलाने की कोशिश की। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है जबकि दो अन्य की भी पहचान हुई है।

फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश - India TV Hindi Image Source : INDIA TV फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश

पुणेः महाराष्ट्र के पुणे में तीन जगहों पर कुछ उपद्रवियों ने फायरिंग करके दहशत फैलाने की कोशिश की। शहर में तीन जगहों पर फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। छह संदिग्धों में से एक को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, पुणे से सटे पिंपरी चिंचवड़ पुलिस कमिश्नरेट के तलेगांव दाभाड़े इलाके में बीती रात छह अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध हवाई फायरिंग कर फरार हो गए।

इन जगहों पर की फायरिंग

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने तलेगांव दाभाड़े पुलिस थाना क्षेत्र के स्कूल चौक, हनुमान मंदिर चौक और गजानन महाराज मंदिर परिसर के पास दो बाइक पर सवार होकर छह अज्ञात संदिग्धों में से दो ने पिस्तौल से हवा में फायरिंग की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बदमाश वहां से जा चुके थे।

सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की पहचान

 घटना का सीसीटीवी जब्त कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हर्षद साठे नाम के एक संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया है। वहीं, रोहन उर्फ ​​चिक्या शिंदे और विजय खराडे नाम के दो और संदिग्ध के नाम भी सामने आए हैं। इससे पहले रोहन ने सोशल मीडिया के जरिए नागरिकों के मन में दहशत पैदा करने के लिए अपनी अलग-अलग रीलें बनाई थी। उसके खिलाफ करीब 19 से भी ज्यादा अपराधिक मामले पुणे शहर के अलग अलग पुलिस थानों में दर्ज है।

हिरासत में लिए गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि आरोपियों ने रील बनाने के लिए फायरिंग की थी या फिर दहशत फैलाने के लिए। आरोपियों में से एक पहले भी रील बनाता रहा है। 

रिपोर्ट- जैद मेनन

Latest Crime News