A
Hindi News क्राइम ACB के जाल में फंसते-फंसते रह गए 2 पुलिसवाले, रिश्वत के पैसे लेकर हुए मौके से फरार

ACB के जाल में फंसते-फंसते रह गए 2 पुलिसवाले, रिश्वत के पैसे लेकर हुए मौके से फरार

राजस्थान के जोधपुर जिले में 2 पुलिसकर्मी ACB की पकड़ में आने से बाल-बाल बच गए और रिश्वत के पैसे लेकर मौके से फरार हो गए। ACB ने बताया कि फरार पुलिसकर्मियों को पकड़ने की कोशिशें की जा रही हैं।

Policemen Bribe, Policemen News, Policemen Bribery- India TV Hindi Image Source : AI ACB ने पुलिसवालों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था लेकिन वे रिश्वत के पैसे लेकर फरार हो गए।

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले में 2 पुलिसवाले ACB के एक्शन की भनक मिलते ही मौके से रफूचक्कर हो गए। अधिकारियों ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जोधपुर में पुलिस के 2 कॉन्स्टेबल भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो यानी कि ACB की कार्रवाई की भनक लगने पर कथित तौर पर घूस के तौर पर लिए गए 15 हजार रुपयों के साथ फरार हो गए। उन्होंने बताया कि रिश्वत के पैसों के साथ फरार हुए दोनों कॉन्स्टेबलों की अब तलाश की जा रही है। आरोपियों ने एक शख्स से उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज न करने की एवज में 30 हजार रुपयों की मांग की थी।

‘दोनों आरोपियों की तलाश जारी’

ACB के डायरेक्टर डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने जोधपुर में एक बयान में बताया कि जिले के झंवर थाने में तैनात कॉन्स्टेबल रामचन्द्र और श्यामलाल द्वारा परिवादी से 30 हजार रुपये रिश्वत मांगने की शिकायत पर शुक्रवार को उन्हें पकड़ने की कार्रवाई की जा रही थी। मेहरड़ा ने कहा कि किसी तरह रामचन्द्र एवं श्यामलाल को ACB के एक्शन की भनक लग गई और वे घूस के तौर पर ली गई 15 हजार रुपये की रकम के साथ मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि दोनों ही आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

‘30 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी’

ACB ने बताया कि परिवादी ने इन दोनों पुलिसकर्मियों द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। परिवादी ने बताया था कि उसके विरुद्ध की गई शिकायत पर मुकदमा दर्ज नहीं करने और मदद करने की एवज में आरोपियों द्वारा उससे 30 हजार रुपये रिश्वत की मांग कर परेशान किया जा रहा है। ACB की टीम ने शिकायत का सत्यापन किया और शुक्रवार को जाल बिछाकर आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ने की कार्रवाई शुरू की। इस दौरान आरोपी कॉन्स्टेबल रामचंद्र ने परिवादी से 15 हजार रुपये की कथित रिश्वत ली। अधिकारी ने बताया कि किसी तरह आरोपियों को कार्रवाई की भनक लग गई और वे फरार हो गए। (भाषा)

Latest Crime News