A
Hindi News क्राइम लॉ प्रोफेसर ने मां के सामने ही बुजुर्ग पिता को चाकू घोंपकर मार डाला, हैरान करने वाली है वजह

लॉ प्रोफेसर ने मां के सामने ही बुजुर्ग पिता को चाकू घोंपकर मार डाला, हैरान करने वाली है वजह

38 वर्षीय अनिरुद्ध चौधरी अपनी पत्नी से विवाद के बाद मंचेश्वर थाना अंतर्गत कलारहंगा क्षेत्र में एक अपार्टमेंट में अपने माता-पिता के साथ रह रहा था। यह दुखद घटना सुबह उसकी मां सुनीता के सामने हुई।

murder- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रोफेसर ने मां के सामने पिता की हत्या की (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भुवनेश्वर: शहर स्थित एक निजी लॉ कॉलेज के एक असिस्टेंट प्रोफेसर ने बुधवार को अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपायुक्त प्रतीक सिंह ने बताया कि सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम नाल्को के सेवानिवृत्त अधिकारी सुनील चौधरी के सीने और पेट पर चाकू से कई बार वार किया गया।

पत्नी से विवाद के बाद मां-बाप के साथ रहता था आरोपी

पुलिस के अनुसार, 38 वर्षीय आरोपी अनिरुद्ध चौधरी अपनी पत्नी से विवाद के बाद यहां मंचेश्वर थाना अंतर्गत कलारहंगा क्षेत्र में एक अपार्टमेंट में अपने माता-पिता के साथ रह रहा था। यह दुखद घटना सुबह उसकी मां सुनीता के सामने हुई। सिंह ने कहा कि सूचना मिलने पर एक पीसीआर वैन सुबह करीब साढ़े चार बजे घटनास्थल पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल सुनील को कैपिटल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

भारी कर्ज से परेशान था अनिरुद्ध

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि घटना संभवत: वित्तीय विवाद के कारण हुई। पुलिस के अनुसार, अनिरुद्ध कथित तौर पर अपने ऊपर भारी कर्ज से परेशान था और वित्तीय सहायता को लेकर उसका अपने पिता के साथ विवाद हुआ। जब सुनील ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने उन पर हमला कर दिया। मंचेश्वर पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है। फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने अपराध स्थल से साक्ष्य एकत्र किए हैं, जिनमें अपराध में इस्तेमाल किया गया हथियार और घटना के समय आरोपी तथा उसके पिता द्वारा पहने गए कपड़े शामिल हैं।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि घटना के बारे में अधिक जानकारी जुटाने के लिए अनिरुद्ध की मां से भी पूछताछ की जाएगी। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

गुरुग्राम: सोसाइटी में 16 साल के लड़के ने कर दिया कांड, पहले बच्ची की हत्या की, फिर शव को लगाई आग

बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ किया घिनौना काम, मां की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार

Latest Crime News