A
Hindi News क्राइम नर्स ने बुजुर्ग मरीज से चुराया लाखों का सोना और कैश, यूं दिया वारदात को अंजाम

नर्स ने बुजुर्ग मरीज से चुराया लाखों का सोना और कैश, यूं दिया वारदात को अंजाम

ठाणे में पुलिस ने एक 27 साल की नर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जिसे एक 'नर्सिंग ब्यूरो' के जरिए 74 वर्षीय महिला के हृदय के ऑपरेशन के बाद उसकी देखभाल के लिए रखा गया था। नर्स पर बुजर्ग मरीज का कीमती सामान चुराने का आरोप है।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में बुजुर्ग मरीज का कीमती सामान चोरी होने के मामले सामने आया है। पुलिस ने एक बुजुर्ग मरीज की देखभाल कर रही नर्स के खिलाफ 2.21 लाख रुपये का कीमती सामान चुराने का मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। वागले एस्टेट पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने शनिवार को 27 वर्षीय पूजा झांके के खिलाफ FIR दर्ज की, जिसे एक 'नर्सिंग ब्यूरो' के जरिए 74 वर्षीय महिला के हृदय के ऑपरेशन के बाद उसकी देखभाल के लिए रखा गया था।

शिकायत में कहा गया है कि पूजा को दो अक्टूबर से 11 अक्टूबर तक महिला की देखभाल करने के लिए रखा गया था, जिस दौरान उसने पीड़िता का ध्यान भटकाकर उसके घर से नकदी और सोना चुरा लिया। अधिकारी ने बताया कि अभी उसे गिरफ्तार नहीं किया गया और मामले की जांच की जा रही है।

मृत मरीज का मोबाइल किया चोरी  

कुछ सालों पहले उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के नामी हॉस्पिटल में भी ऐसा ही एक चोरी मामला सामने आया था। जिसमें खास बात ये थी कि हॉस्पिटल की नर्स मोबाइल चोरी कर अपने प्रेमी को देती थी। पुलिस ने इस मामले में मैक्स हॉस्पिटल की नर्स और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया था। बसंत विहार निवासी अमनदीप गिल ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके पिता की तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद उन्हें मैक्स हॉस्पिटल देहरादून में भर्ती कराया गया था। उनकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। तभी उनके पिता का मोबाइल हॉस्पिटल से चोरी हो गया था। इसके बाद पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पता चला एक इंश्योरेंस कंपनी में काम करने वाले व्यक्ति सलमान के पास मोबाइल है।

बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए देती थी चोरी के फोन

सलमान ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि उसकी गर्लफ्रेंड ने हॉस्पिटल से ये मोबाइल चोरी कर उसको दे दिया था जिसके बाद पुलिस ने उसकी गर्लफ्रेंड रूकइया को मैक्स हॉस्पिटल के पास से गिरफ्तार कर लिया था। मामले में पुलिस ने नर्स और उसके प्रेमी सलमान को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस के मुताबिक, नर्स अपने प्रेमी को खुश करने और पैसे कमाने के लिए चोरी के मोबाइल देती थी। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

बाबा सिद्दीकी हत्या: जीशान अख्तर के डॉजियर से बड़ा खुलासा, लॉरेंस गैंग से है डायरेक्ट कनेक्शन

‘शेर आया, शेर आया’, BJP विधायक को थप्पड़ मारने वाले वकील के स्वागत में लगे नारे; VIDEO वायरल

Latest Crime News