A
Hindi News क्राइम ओडिशा से गांजा लाकर कॉलेज व यूनिवर्सिटी में बेचने वाले 3 तस्कर हुए गिरफ्तार, 20 लाख का गांजा भी बरामद

ओडिशा से गांजा लाकर कॉलेज व यूनिवर्सिटी में बेचने वाले 3 तस्कर हुए गिरफ्तार, 20 लाख का गांजा भी बरामद

यूपी के गौतमबुद्ध नगर जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने यहां 3 नशे के तस्करों को पकड़ा है, इनके पास से 20 लाख की कीमत का माल भी पकड़ा गया है।

प्रतिकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतिकात्मक फोटो

नोएडा पुलिस के हाथ के एक बड़ी सफलता लगा है। पुलिस ने जिले से 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है और इनके पास से 20 लाख रुपये की कीमत का गांजा बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी उत्तराखंड और बिहार के रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक ये तस्कर ओडिशा से गांजा लाते थे और कॉलेज-यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं को बेचते थे।

20 लाख की कीमत

गौतमबुद्ध नगर जिले की पुलिस ने सेक्टर-168 के पास से मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है, गिरफ्तारी के दौरान आरोपियों के पास से 60 किलो गांजा बरामद हुआ है। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि बरामद किए गए गांजे की कीमत 20 लाख रुपये आंकी गई है। पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राम बदन सिंह ने आगे कहा कि थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने गुरुवार रात गुप्त सूचना के आधार पर सेक्टर-168 के पास से उत्तराखंड के अल्मोड़ा के निवासी पंकज नेगी (28) और बिहार के छपरा के निवासी विशाल सिंह (27) तथा गोलू कुमार (25) को गिरफ्तार किया।

6 बैग में रखे हुए थे 60 किलो गांजा

सिंह ने आगे बताया कि आरोपियों के पास से बरामद किए गए 6 बैग में 60 किलो गांजा पाया गया है। वहीं, पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे ओडिशा से गांजा लेकर आते हैं और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न कॉलेज और विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं को इसे बेचते हैं। पुलिस इस मामले की आगे की जांच में जुटी हुई है।

(इनपुट- पीटीआई)

ये भी पढ़ें:

पुजारी ने 5 साल की मासूम से की छेड़छाड़, मंदिर में प्रसाद लेने आई थी, बुरी नीयत से कमरे में ले गया आरोपी
लॉ प्रोफेसर ने मां के सामने ही बुजुर्ग पिता को चाकू घोंपकर मार डाला, हैरान करने वाली है वजह

Latest Crime News