A
Hindi News क्राइम मां और बेटे ने पहले शराब में मिलाकर नींद की गोलियां खिलाईं, फिर हत्या करके कर दिए 10 टुकड़े, सामने आई हत्या की वजह

मां और बेटे ने पहले शराब में मिलाकर नींद की गोलियां खिलाईं, फिर हत्या करके कर दिए 10 टुकड़े, सामने आई हत्या की वजह

दिल्ली के पांडव नगर में क्राइम ब्रांच ने पति की हत्या के आरोप में एक महिला को उसके बेटे के साथ गिरफ्तार किया है। वे पहले अंजन दास के शरीर के कई टुकड़े करते थे, फिर फ्रिज में रख देते थे और टुकड़ों को पास की जमीन में फेंक देते थे।

दिल्ली के पांडव नगर हत्या का केस सुलझा- India TV Hindi Image Source : CCTV दिल्ली के पांडव नगर हत्या का केस सुलझा

श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी अब्य्ही दिल्ली पुलिस सुलझा ही रही थी कि वैसा ही एक अकू कांड सामने आ गया। दिल्ली के पांडव नगर इलाके में पुलिस को एक इंसान के शरीर के टुकड़े बरामद हुए। जांच हुई और सामने आया कि यह एक पुरुष के शरीर के टुकड़े हैं। मामले में जांच शुरू हुई तब जाकर पता चला कि यह पांडव नगर में रहने वाले अंजन के शव के टुकड़े हैं।

पुलिस ने इस मामले में उसकी अप्तनी पूनम और बीटा दीपक को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उनसे पूछताछ शुरू हुई। पूछताछ में दोनों ने हैरानी भरे खुलासे किए। दोनों ने अंजन की हत्या करने की वजह भी बताई। दिल्ली पुलिस ने सोमवार दोपहर इस मामले पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। बताया कि मृतक का नाम अंजन दास है, जो त्रिलोकपुरी में रहता था। हत्या की आरोपी महिला का नाम पूनम है, वह अंजन की दूसरी पत्नी है। बेटे का नाम दीपक है, जो अंजन का सौतेला बेटा है। 

क्यों की गई हत्या ?

पुलिस की शुरूआती जांच और आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि, पत्नी पूनम को शक था कि मृतक बेटे दीपक की पत्नी और उसकी एक तलाकशुदा बेटी पर भी अंजन बुरी नजर रखता है। यह बेटी पूनम के साथ रह रही थी। मृतक अंजन की हत्या मई में ही कर दी गई थी। 

पुलिस ने बताया कि पूनम और दीपक ने मार्च-अप्रैल में हत्या की साजिश रची। 30 मई को दोनों आरोपियों ने अंजन को शराब पिलाई। जिसमें नींद की गोलियां मिली थीं। शराब पीने के बाद वह बेहोश और दोनों ने अंजन के गले और शरीर के कई हिस्सों पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद घर मर ही छोड़ दिया शव 

दोनों ने हत्या के बाद अंजन के शव को वहीं छोड़ दिया। अगले दिन दोनों ने पूरे घर में फैला खून साफ़ किया। जिसके बाद दोनों ने लाश के 10 टुकड़े किये और एक फ्रिज में रख दिए। जिन्हें पूनम और दीपक रोज रात को ये टुकड़े बैग में भरकर पांडव नगर और आसपास के इलाकों में फेंकने जाते थे। 

Latest Crime News