A
Hindi News क्राइम हिंदू नाम बताकर लड़की से दोस्ती, फिर की छेड़छाड़, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक; VIDEO वायरल

हिंदू नाम बताकर लड़की से दोस्ती, फिर की छेड़छाड़, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक; VIDEO वायरल

दिल्ली में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। 17 वर्षीय लड़की को समद अंसारी नाम का लड़का छेड़ रहा था, तभी मौके पर आई पुलिस ने उसे धर दबोचा।

delhi police- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आरोपी को पकड़कर PCR वैन में बैठा रहे पुलिस वाले।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक लड़के को कुछ पुलिस वाले पकड़कर PCR वैन में बैठा रहे हैं। दरअसल, ये वीडियो दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय मार्ग का है। लड़के पर आरोप है कि वो वीडियो में दिख रही लड़की से बदसलूकी कर रहा है। जैसे ही पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली तो पुलिसकर्मियों ने आरोपी लड़के को पकड़ा और अपने साथ PCR वैन में बैठकर थाने ले जाना चाहा तो आरोपी लड़का थाने चलने को तैयार नहीं हुआ। हालांकि पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती

मामले की गंभीरता को देखते हुए वीडियो में दिखाई दे रही 17 वर्षीय पीड़ित लड़की से पुलिस ने संपर्क किया तो पता चला कि पीड़िता आरोपी को 2 साल से जानती है। आरोपी का नाम समद अंसारी उर्फ याहया कमाल है और उसकी उम्र 18 साल है। जानकारी के मुताबिक इंस्टाग्राम पर दोनों की जान पहचान हुई और आरोपी ने जानबूझ कर हिंदू नाम रखा था। समद हिंदू नाम बताकर पीड़िता से चैट कर रहा था।

सामने आया वीडियो-

आरोपी की पहचान को लेकर पीड़िता को था शक

PCR कॉल पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समद नाम के लड़के को पकड़ लिया। शिकायत के मुताबिक छात्रा आरोपी को जानती थी लेकिन कहीं न कहीं उसे आरोपी की पहचान को लेकर शक था। पुलिस को जब मदद के लिए कॉल गई तो उससे पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस के मुताबिक आरोपी समद ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए है।

पीड़ित लड़की नाबालिग है इसलिए पुलिस ने POCSO और BNS की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें-

काम से जल्दी लौटा कयूम तो पत्नी ने नहीं खोला दरवाजा, फिर दिखा तीसरा व्यक्ति और सब खत्म हो गया

शर्मनाक: बलिया में 5 साल की बच्ची के साथ 3 नाबालिगों ने किया रेप, 6 साल का बच्चा भी शामिल

Latest Crime News