A
Hindi News क्राइम मध्य प्रदेश में लव मैरिज करने पर युवक को दी तालिबानी सजा, सामने आया खौफनाक वीडियो

मध्य प्रदेश में लव मैरिज करने पर युवक को दी तालिबानी सजा, सामने आया खौफनाक वीडियो

मध्य प्रदेश के मंदसौर में लव मैरिज करने से नाराज लड़की के परिजनों ने युवक को बाइक पर लिटाकर बेरहमी से पीटा। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बाइक पर लिटा कर युवको बेरहमी से पीटा,- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बाइक पर लिटा कर युवक को बेरहमी से पीटा,

मध्य प्रदेश के नीमच में एक युवक ने अपनी प्रेमिका से लव मैरिज कर ली। लव मैरिज से नाराज होकर लड़की के परिजनों ने मंदसौर में धोखे से बुलाकर प्रेमी और उसके दोस्त की बेरहमी से पिटाई कर दी। युवक को बाइक पर लिटाकर जमकर पिटा। वीडियो में दिख रहा है कि युवक को बाइट पर लिटाकर कुछ लोग उसे पकड़े हुए हैं। जबकि कुछ लोग लाठी-डंडे से उसे पीट रहे हैं। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

लड़की के मामला के घर बुलाकर युवक को पीटा

बताया जा रहा है कि मंदसौर जिले के गांव गलियाखेड़ी में लड़की पूजा के मामा का घर है। जहां लड़के राहुल को बुलाया और उसके साथ लड़की के परिजनों ने बेहरमी से पिटाई कर दी। राहुल पास के गांव बरुचखेड़ा और पूजा नीमच की रहने  वाली हैं। दोनों में प्यार हुआ और दोनों ने 7 दिन पहले ही भागकर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। पूजा के घर वाले इस लव मैरिज से नाराज थे। 

लड़की अपने मामा के यहां मंदसौर के गलियाखेड़ी गांव में 2-3 दिन पहले ही आई थी। जिसका फायदा उठाकर प्रेमी राहुल को धोखे से बुलाया गया। लड़की के परिजनों ने लव मैरिज का गुस्सा लड़के के साथ मारपीट करके निकाल दिया। मारपीट के बाद लड़के को धमकी दी कि जान से मार देंगे। 

डर के नाते युवक ने थाने में नहीं की शिकायत

इसके डर से युवक बुरी तरह घायल होने बाद भी हॉस्पिटल में इलाज नहीं करवाया। तकलीफ ज्यादा होने पर आज नीमच हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। डर के कारण प्रेमी ने थाने में रिपोर्ट तक नहीं करवाई। घायल होने बाद भी युवक घर पर उपचार करवा रहा था। आज युवक की हालत खराब होने पर नीमच हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इस मामले वीडियो वायरल होने के बाद मंदसौर के वाय डी नगर थाना की पुलिस ने 4-5 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

रिपोर्ट- अशोक परमार

Latest Crime News